हॉलीवुड सिंगर जेसी जे ने किया खुलासा, कहा फैक है शरीर का यह अंग है...
हॉलीवुड सिंगर जेसी जे ने किया खुलासा, कहा फैक है शरीर का यह अंग है...
Share:

हॉलीवुड और ब्रिटिश की मोस्ट पॉपुलर सिंगर जेसी जे को आज हर कोई जानत है वह हमेशा ही अपने शानदार गानों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है और आने फैंस का दिल भी जीत लेती है वहीं हाल ही में जेसी जे ने बताया है कि उनके शरीर का सिर्फ एक हिस्सा फेक (नकली) है और वह है उनके दांत. यहां तक कि सेल्यूलाइट सहित सबकुछ नैचुरल है.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, 31 वर्षीय गायिका ने एक फोटे शूट के दौरान इंस्टाग्राम पर अपने कव्र्स की वीडियो साझा की. हाल ही में अपने प्रेमी चैनिंग टैटम से अलग हुईं गायिका ने शीर ब्लैक ड्रेस में अपनी कमनीय काया दिखाते हुए लिखा कि उनके शरीर का बाकी हर हिस्सा नैचुरल है यहां तक कि सेल्यूलाइट भी.

वहीं जब उनसे इस बारे में और पूछा गया तो उन्होंने आगे अपने इस पोस्ट को लिखने के पीछे का कारण प्रत्यक्ष रूप से नहीं बताया लेकिन इस बात की पुष्टि की थी कि उन्होंने अपने दांत साफ-सफेद कराए थे. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "मेरे शरीर का बस जो हिस्सा फेक है वो हैं मेरे दो दांत. वे बेबी स्वीट कॉर्न्‍स की तरह दिखा करते थे. अब वे चमकते हैं. बाकी सबकुछ नैचुरल है. सेल्यूलाइट भी."

इस मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस को डेट कर रहे है बिल हैडर

इस हॉलीवुड एक्टर को मिला एमी 2019 का सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का अवॉर्ड

हॉलीवुड सिंगर एड शीरन ने ट्रोलिंग के चलते घटाया वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -