केंडल जेनर ने दिया 40 वोल्ट का झटका, पोज को देखकर हैरान रह गए फैंस
केंडल जेनर ने दिया 40 वोल्ट का झटका, पोज को देखकर हैरान रह गए फैंस
Share:

हॉलीवुड की हॉट अदाकाओं में शामिल केंडल जेनर अपने लुक के लिए हमेशा सुर्खियों में रही हैं. अक्सर इंटरनेट पर केंडल जेनर का लुक इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. एक बार फिर केंडल जेनर का लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल फोटो में केंडल जेनर रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही है. उनके इस फोटो को फैंन बहुत पंसद कर रहे है. 

हॉलीवुड सिंगर एड शीरन ने ट्रोलिंग के चलते घटाया वजन

अगर बात करें रेड कलर की ड्रेस की तो वह इस लुक में पाउट बनाते हुए शानदार पोज दे रही है. जिस पर बहुत कम समय में ढेर सारे लाइक आ चुके है. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है. बता दे इससे पहले केंडल जेनर का क्लीवेज वाला लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा था. ऐसा पहली नहीं है जब केंडल जेनर का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं. इससे पहले भी कई बार केंडल जेनर का लुक इंटरनेट पर वायरल हो चुका हैं.

इस हॉलीवुड एक्टर को मिला एमी 2019 का सर्वश्रेष्ठ हास्य अभिनेता का अवॉर्ड

अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए केंडल जेनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर अपनी बिकिनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. केंडल जेनर का इंस्टाग्राम ने उनकी बिकिनी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. केंडल जानी मानी अमीर मॉडल और एक्ट्रेस केंडल जेनर की बहन हैं. केंडल अक्सर अपनी बहन काइली जेनर के साथ पार्टी में एन्जॉय करती हुईं नजर आती हैं.

हॉलीवुड सिंगर जेसी जे ने किया खुलासा, कहा फैक है शरीर का यह अंग है...

हॉलीवुड की इस सिंगर ने बच्चों का जीता दिल, ट्रक भरकर बाटे खिलौने

इस मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस को डेट कर रहे है बिल हैडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -