भारत को गेल का साथ,कहा 'भारत को टेस्ट सीरीज में हराना बेहद मुश्किल'
भारत को गेल का साथ,कहा  'भारत को टेस्ट सीरीज में हराना बेहद मुश्किल'
Share:

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल का कहना है कि दक्षिण अफ्रीका के लिए भारत को टेस्ट सीरीज में हराना बेहद मुश्किल होगा. गेल ने कहा कि भारत की सबसे बड़ी ताकत उसकी घरेलू जमीन है. दिल्ली में बातचीत के दौरान उन्होंने कहा की भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गत ट्वंटी-20 सीरीज और एकदिवसीय सीरीज में चाहे जो कुछ भी हुआ हो लेकिन भारत एक मजबूत टेस्ट टीम है और उसने हाल ही में श्रीलंका को उसी के घर में हराया है.

भारत के स्पिनर विभाग के बारे में गेल ने कहा कि , ‘‘ मुझे आश्चर्य है कि भारत में अच्छे स्पिनरों की कमी है. मुझे तो यही लगता है कि उनके पास बेहतरीन स्पिनर मौजूद हैं. कभी कभी चीजें सही दिशा में नहीं होती है और फिर बहुत से सवाल उठने शुरु हो जाते हैं लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि भारत में स्तरीय स्पिनर मौजूद हैं.’’ 

कप्तान विराट कोहली के लिए गेल ने कहा कि विराट को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरना चाहिए जहां वह पारी को बेहतर ढंग से संभाल सकते हैं. उन्होंने कहा, ‘‘विराट एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उन्हें टेस्ट में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरना चाहिए. वह अलग तरह के क्रिकेटर हैं.’ अगले वर्ष भारत की मेजबानी में होने वाले ट्वंटी-20 विश्वकप के लिए गेल ने भारत को अपनी पसंदीदा टीम बताया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -