महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उतर सकता है छोटा शकील का ये रिश्तेदार, ओवैसी बना सकते हैं उम्मीदवार
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उतर सकता है छोटा शकील का ये रिश्तेदार, ओवैसी बना सकते हैं उम्मीदवार
Share:

मुंबई: अंडरवर्ल्ड अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील का नजदीकी रिश्तेदार सलीम कुरैशी उर्फ सलीम फ्रूट महाराष्ट्र में होने वाले विधासनभा चुनाव में किस्मत आजमा सकता है. सलीम कुरैशी के पोस्टर मुंबई की सड़कों पर भी नज़र आए. उस पर मकोका के तहत कई मामले दर्ज हैं. सलीम मानखुर्द शिवाजी नगर विधानसभा सीट से चुनाव में उम्मीदवारी भर सकता है. इस सीट से फिलहाल समाजवादी पार्टी (सपा) के अबू आजमी MLA हैं. वो यहां से पिछले दो चुनाव जीत चुके हैं.

मीडिया से विशेष बातचीत में कुरैशी ने कहा कि मैंने चुनाव लड़ने की योजना बनाई है, कई अन्य इच्छुक प्रत्याशी भी हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM से टिकट मांगा है, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हां, बहुत से अन्य लोग भी प्रयास कर रहे हैं और टिकट अभी निर्धारित नहीं हुए हैं, उम्मीद करता हूं कुछ अच्छा होगा. कुरैशी के पोस्टर ईद-उल-अजहा के दौरान शिवाजी नगर, गोवंडी, मानखुर्द के क्षेत्रों में नज़र आए. 

स्थानीय निवासियों ने बताया कि कुरैशी विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. ईद के दौरान गोवंडी, मानखुर्द और शिवाजी नगर में समर्थकों द्वारा कुरैशी के वीडियो संदेशों को स्थानीय निवासियों के बीच फैलाया गया था. पिछले आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में सवाल किए जाने पर कुरैशी ने कहा कि अब सब कुछ स्पष्ट है, हमारा एक लोकतांत्रिक देश है और पिछले एक दशक से मैं एक सामान्य जीवन जी रहा हूं. उसने छोटा शकील के साथ अपने रिश्तों की पुष्टि की.

गिरती GDP को लेकर प्रियंका वाड्रा का वार, कहा- मोदी सरकार ने पंचर कर दी अर्थव्यवस्था

जारी हुई असम NRC की अंतिम लिस्ट, 19 लाख लोग सूची से बाहर

चिन्मयानंद मामला: आरोप लगाने वाली छात्रा ने SC से कहा- नहीं जाना चाहती उत्तर प्रदेश....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -