पहले थे 'गोल गप्पा' अब है 'मस्तमौला'
पहले थे 'गोल गप्पा' अब है 'मस्तमौला'
Share:

बॉलीवुड के एक दिग्गज कोरियोग्राफर हम यहां बात कर रहे है भारी भरकम शरीर के मालिक गणेश आचार्य के बारे में जो के बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमेशा से ही अपने डांसिंग स्किल के लिए फेमस हैं, बहरहाल गणेश आचार्यं जो के अब फिल्म के निर्माण में भी उतर आए है व अभी हाल ही के दिनों में गणेश ने एक मराठी मूवी का भी निर्माण किया है. हम बात कर रहे है उनकी मराठी फिल्म 'भिकारी' के बारे में जी हाँ बता दे कि, प्रूव में गणेश आचार्य की मराठी फिल्म 'भिकारी' का ट्रेलर लॉन्च के मोके पर अभिनेता वरुण और आलिया ने फिल्म की टीम से साथ गणेश वंदना की और फिल्म के एक गाने गणेश वंदना पर बिना रिहर्सल किए ही जमकर डांस भी किया.

इस मौके पर वरुण ने कहा, 'मास्टर जी गणेश आचार्य को मैं बचपन से ही जानता हूं. उनके सामने ही बड़ा हुआ हुआ हूं... तो आज थोड़ा इमोशनल हूं. मास्टर जी जो भी काम करते हैं वह दिल से करते हैं. अब जरा बात कर ली जाए गणेश आचार्य के बारे में तो जनाब बता दे कि, पिछले कुछ समय से वो अपने नए लुक की वजह से सुर्खियों में हैं. दरअसल, गणेश ने पिछले डेढ़ सालों में करीब 85 किलो वजन कम कर लिया है.

पहले उनका वजन करीब 200 किलो था, जिसे कम करने के बाद वो पहले से ज्यादा डेशिंग लगने लगे हैं. इसका सबूत है उनकी ये फोटोज जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.  अभी हाल ही में अपने एक बयान में भी गणेश ने कहा था कि, 'मेरे लिए ये बहुत मुश्किल था. मैं पिछले डेढ़ साल से अपनी बॉडी पर काम कर रहा हूं." 

जहान्वी का फिर से अजंता एलोरा वाला बोल्ड रूप झलका...

सलमान-शाहरुख़ का गमछा बांधे भोजपुरिया अंदाज़...



 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -