6 महीने बाद समझौते के चलते पति के पास वापिस लौटी थी पत्नी, लेकिन हुआ कुछ ऐसा...
6 महीने बाद समझौते के चलते पति के पास वापिस लौटी थी पत्नी, लेकिन हुआ कुछ ऐसा...
Share:

चित्तौड़गढ़: छह महीने से अलग रह रही पत्नी समझौते के बाद 10 दिन पूर्व ही अपने पति के पास वापिस आई थी. लेकिन इसके बाद किसी बात को लेकर पति व ससुराल पक्ष उससे ऐसा नाराज हुआ कि पत्नी को रात में जमकर पीट दिया. इससे महिला को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहाँ उसे 21 टांके आए हैं. इस घटना को लेकर पीड़िता के पिता ने चंदेरिया थाने में दामाद व उसके रिश्तेदारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी है.

रात भर जमकर चली शराब पार्टी, सुबह रांची के कब्रिस्तान में मिली युवक की लाश

पुलिस ने कहा है कि उन्हें शिकायत मिली है अब जांच शुरू कर दी गई है. राजस्थान के चित्तौड़गढ़ ​की चंदेरिया थाना पुलिस के मुताबिक बैजनाथिया निवासी गणेश पुत्र धन्ना जाट ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि प्रार्थी की पुत्री नौसर की शादी रोलाहेड़ा निवासी मिठूलाल जाट के साथ हुई है. पांच-छह महीनों से विवाद के कारण प्रार्थी की पुत्री मायके में ही रह रही थी. लगभग 10 दिन पहले उसके ससुराल पक्ष से समझौता हुआ था. इस पर नौसर को ससुराल वापिस भेज दिया गया था. गुरुवार रात नौसर के साथ उसके पति मिठूलाल समेत जेठ, जेठानी आदि ने मारपीट कर दी.

हुस्न के जाल में फंसकर जवान ने पाकिस्तान को दी ख़ुफ़िया जानकारी, 18 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर

प्रार्थी ने आरोप लगाया कि उसकी पुत्री पर सरिए एवं कुल्हाड़ी से वार किया गया है. इससे उसके पैर पर चोट लगी है और 21 टांके आए हैं. थानाधिकारी ने कहा है कि शुक्रवार सुबह पुत्री के साथ मारपीट होने की सूचना मिलने पर पिता गणेश रोलाहेड़ा पहुंचे थे. यहां से पुत्री को श्री सांवलियाजी राजकीय सामान्य अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस ने प्रताड़ना एवं मारपीट का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

खबरें और भी:-  

 

प्रेमी से धोखा मिलते ही प्रेमिका ने की आत्महत्या

गरम दूध में मलाई कम थी तो किया कुछ ऐसा कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

पत्नी को सुनसान जगह पर ले गया पति और कहा- 'संबंध बनाने में मजा नहीं आ रहा..' और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -