इस एक्टर की फिल्मों की टिकट खरीदने के लिए भीड़ में दबकर मर जाते थे लोग
इस एक्टर की फिल्मों की टिकट खरीदने के लिए भीड़ में दबकर मर जाते थे लोग
Share:

आंध्र प्रदेश के सिनेमा यानी तेलुगु भाषा वाली फिल्मों के सबसे बड़े स्टार चिरंजीवी को आज कौन नहीं जानता। वह अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए मशहूर हैं। साल 2007 में प्रदर्शित हुई फिल्म ‘शंकर दादा एमबीबीएस’ के बाद चिरंजीवी ने फिल्में छोड़ दी थीं। वहीं उसके बाद उन्होंने प्रजा राज्यम पार्टी बनाई थी, और फिर कॉन्ग्रेस में शामिल हो गए। वह पर्यटन राज्यमंत्री बने, राज्यसभा सांसद बने, और इस दौरान उन्होंने फिल्मों में काम नहीं किया। वैसे करीब करीब दस साल के बाद उन्होंने कमबैक किया और उनकी फिल्म आई – ‘कैदी नंबर 150’। इस फिल्म के बाद एक बार फिर चिरंजीवी मशहूर हो गए।

वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि सलमान खान और चिंरजीवी गहरे दोस्त हैं। जी हाँ, दोनों ने पेय पदार्थ थम्स अप का विज्ञापन साथ में शूट किया था और उसके बाद से दोनों दोस्त बन गए। बहुत कम लोग जानते हैं कि चिरंजीवी का असली नाम सिवा संकर वरा प्रसाद है। उन्होंने चिरंजीवी नाम हनुमान नाम से लिया। जी दरअसल चिरंजीवी हनुमान भक्त हैं। इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि उनके लाखों नहीं बल्कि करोड़ों फैंस हैं। एक समय तो ऐसा था जब उनकी नई फिल्मों की रिलीज के पहले ही दिन टिकट के लिए भारी भीड़ मच जाती थी और उस दौरान भगदड़ में लोग मारे जाते हैं।

साल 2003 में ही उनकी फिल्म ‘टैगोर’ की टिकट लेने के दौरान भगदड़ हुई और चार लोग मारे गए थे। वैसे चिरंजीवी को सबसे महंगा एक्टर भी कहा जाता है। साल 1992 में प्रदर्शित ‘घराना मोगुडु’ फिल्म के साथ चिरंजीवी भारत में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए थे। उस समय उन्होंने फिल्म के लिए 1।25 करोड़ रुपये लिए थे। वैसे आज भी चिरंजीवी करोड़ों दिलों में बसते हैं और इन दिनों उनके बेटे रामचरण और चिरंजीवी श्रीजा भी लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

आज शादी के बंधन में बंधेंगी काजल अग्रवाल, सामने आए हल्दी-मेहँदी के फोटोज

सामने आई काजल अग्रवाल की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

सेट पर वापसी करने के बाद श्रुति हासन ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -