सेट पर वापसी करने के बाद श्रुति हासन ने कही यह बात
सेट पर वापसी करने के बाद श्रुति हासन ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक में अपनी लोकप्रिय के झंडे लगाने वाली एक्ट्रेस श्रुति हासन काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। जी दरअसल वह बीते काफी दिनों से किसी फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं लेकिन अब वह सेट पर वापस लौट आईं हैं। वह जल्द ही अपनी नयी फिल्म में दिखाई देने वाली है जो साउथ की है।

आप सभी ने श्रुति को आखिरी बार हिंदी फिल्म 'बहन होगी तेरी' में देखा होगा जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। वहीं अब जब वह सेट पर वापस आ गईं हैं तो उनका कहना है, 'मैं निराश नहीं हूं। मैं उन सभी फिल्मों के लिए खुश हूं जो मैंने सभी भाषाओं में की हैं।' जी दरअसल श्रुति लॉकडाउन की पाबंदियों में ढील के बाद सेट पर वापस आ चुकीं हैं लेकिन उन्हें यह सब अब अजीब सा लग रहा है। उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'यह निश्चित तौर पर अजीब सा अनुभव है। करीब छह महीने तक अकेले रहने के बाद पहले मैंने एक लघु फिल्म के लिए शूटिंग की।'

आगे उन्होंने कहा कि, 'कुल मिलाकर मेरा मानना है कि हम सुरक्षा की व्यवस्था में सुधार कर सकते हैं, खासकर फिल्म के सेट पर जहां बड़ी संख्या में लोग होते हैं।' जी दरअसल एक्ट्रेस इन दिनों हैदराबाद में हैं और वह तेलुगु फिल्म 'क्रैक' की शूटिंग में व्यस्त हैं। मिली जानकारी के अनुसार गोपीचंद मलिनेनी निर्देशित फिल्म में रवि तेजा लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं।

गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में दौड़ी गम की लहर, सुपरस्टार नरेश कनोडिया का हुआ निधन

शुरूआती कारोबार में 100 अंक लुढ़का सेंसेक्स, निफ़्टी में भी गिरावट

पहली बार जमकर भड़कीं जैस्मिन भसीन, राहुल पर निकाली भड़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -