चिरंजीवी ने किया काजल अग्रवाल और गौतम किचलू का भव्य स्वागत, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

टॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग विवाह रचाया है। शादी के पश्चात् से ही इस न्यूली वेडेड जोड़ी पर चाहने वालों की नजर हैं। शादी के महीने भर पश्चात् अब एक्ट्रेस वर्किंग मोड में लौटने की तैयारी कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिससे इस बात की पुख्ता खबर मिलती हैं कि एक्ट्रेस अपनी आगामी मूवी आचार्य की शूटिंग आरम्भ कर चुकी है।

वही आचार्य के सेट पर काजल अग्रवाल अपने हस्बैंड गौतम किचलू के साथ पहुंची हैं। फिल्म सेट पर पहुंचते ही एक्ट्रेस का शानदार स्वागत भी हुआ है। चिरंजीवी स्टारर फिल्म आचार्य के सेट पर पहुंचते ही काजल अग्रवाल ने अपने हस्बैंड गौतम किचलू संग टॉलीवुड अभिनेता से भेंट की है। यहां पहुंचते ही काजल अग्रवाल तथा गौतम किचलू का स्वागत चिरंजीवी ने फूलों के बुक्के के साथ किया है। जबकि वहां अवसर पर ही एक्ट्रेस से केक कटिंग भी करवाई गई है। वही ये फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के हाथ चिरंजीवी की इस मेगा बजट के अतिरिक्त कमल हासन स्टारर फिल्म इंडियन 2 भी है। जिसकी शूटिंग फिलहाल अटकी हुई है। इस फिल्म के सेट पर पिछले दिन एक टेक्निशियन की मौत की जानकारी भी सामने आई थी। जिसके पश्चात् फिल्म की शूटिंग का काम रोक दिया गया था। अब आचार्य के पश्चात् ही एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग आरम्भ कर पाएंगी।

केजीएफ के निर्माताओं का बड़ा ऐलान, इस दिन करेंगे बड़ा धमाका

25 दिसंबर को बंद रहेंगे चर्च, 24 दिसंबर को यह होगा आराधना का समय

दिगंत और ऐन्द्रिता कर रहे है वेकेशन एन्जॉय, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -