बिहार चुनाव: चिराग बोले - एकांतवास में जाकर भी जांच से नहीं बच पाएंगे नितीश कुमार
बिहार चुनाव: चिराग बोले - एकांतवास में जाकर भी जांच से नहीं बच पाएंगे नितीश कुमार
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार ने पूर्णिया की रैली में घोषणा करते हुए कहा था कि यह मेरा अंतिम चुनाव है, अंत भला तो सब भला. नीतीश के इस बयान को लेकर सियासत गर्म हो गई है. ऐसे में लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कहा है कि, 'यह नीतीश की हार का ऐलान है. नीतीश अपने आखिरी चुनाव की घोषणा कर यदि सोच रहे हैं कि अपने आपको एकांतवास में ले जाकर वह जांच से बच जाएंगे तो मैं यह होने नहीं दूंगा.' 

चिराग पासवान ने एक निजी न्यूज़ चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि नीतीश कुमार कभी भी संन्यास लेने की बात नहीं करते, किन्तु उनको शायद पता लग गया कि जनता अब सेवा का अवसर नहीं देने वाली. सीएम नीतीश कुमार ने शराबबंदी से लेकर बाढ़ राहत पैकेज में जितना भ्रष्टाचार किया है, उससे वो बच नहीं सकेंगे. बिहार में तटबंध बनाए जाते हैं, वो एक महीने में ही टूटने लगते हैं. इससे पता चलता है कि किस प्रकार से बिहार में भ्रष्टाचार हुआ है. ऐसे में हम नीतीश कुमार जांच के बिना एकांतवास में नहीं बैठ पाएंगे. 

युवाओं को रोजगार देने के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार में तेजस्वी यादव और कांग्रेस की भी हिस्सेदारी थी. भाजपा तो पिछले एक दशक से सत्ता में थी, तब 19 लाख लोगों को नौकरी क्यों नहीं दी. इससे पहले राजद की सरकार थी नौकरी तब भी नहीं दी गईं और जेडीयू के साथ सरकार में रहते हुए भी तेजस्वी यादव ने युवाओं को नौकरी क्यों नहीं दी. 

लगातार पांचवे दिन सेंसेक्स, निफ्टी में बने रही तेजी, आरआईएल टॉप गेनर

अब जापान से मिलेगा चीन को बड़ा झटका, भारत आने वाली इन दो कंपनियों को देगा सब्सिडी

क्रूड आयल की कीमतों पर कोरोना का असर, ढाई फीसदी से अधिक टूटे भाव

रिलेटेड टॉपिक्स