चीन में 'दंगल' पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू...
चीन में 'दंगल' पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू...
Share:

अभिनेता आमिर खान साहब की बात करे तो जो के दंगल के बाद अभी तो बिग-बी के साथ में अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में व्यस्त चल रहे है तथा वही उनकी फिल्म दंगल जो के भारत के बाद अब चीन में भी अपनी जबरदस्त आंधी को दोहरा रही है. जी हाँ, फिल्म दंगल जो के अभी भी चीन में अपनी जबरदस्त कमाई को जारी रखे हुए है. बता दे की आमिर खान की फिल्म दंगल ने अब तो अपना वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का भारी भरकम आकड़ा भी पार कर लिया है. फिल्म अभी भी चीनी थियेटरों से खूब पैसा उगल रही है.

बता दे की फिल्म में हमे आमिर खान के साथ में दूसरी अन्य अभिनेत्रियों का भी शानदार अभिनय देखने को मिला है. अब बात करते है चीन में दंगल के कलेक्शन के बारे में तो जनाब दिल थामकर बैठ जाए क्योंकि चीन में फिल्म 'दंगल' ने 450 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म वहां अब भी 30 करोड़ रुपए रोज से ज्यादा की कमाई की रफ्तार बनाए हुए है.

तथा इस फिल्म के चलते अब चीन में भी आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. बता दे  की वहां पर एक ओर जहां पर फिल्म की भरपूर प्रशंसा कर रहा है तो वही काफी संख्या में लोगों और खासकर महिला समर्थकों ने इसकी आलोचना भी की है. एक समीक्षा में लिखा गया है, 'पिता के मूल्य मुझे नहीं पच रहे हैं, वह अपनी बेटियों को अपने सपने, धन और चैंपियन बनने के लिए एक खास तरह का जीवन जीने को बाध्य करता है. आप मानते हैं कि फिल्म में लैंगिक रूढ़ियों को तोड़ा गया है लेकिन यह पूरी तरह पूर्वाग्रह से ग्रसित है.'  

रेडियो सांग की लॉन्चिंग पर बाहर आया सलमान का दर्द

अब गीता फोगाट भी आएगी खतरों के खिलाडी शो में नजर


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -