पवनपुत्र 'श्री हनुमानजी' पर भी सेंसर की कांट-छांट
पवनपुत्र 'श्री हनुमानजी' पर भी सेंसर की कांट-छांट
Share:

भारतीय सेंसर बोर्ड ने अबकी बार तो संकटमोचन हनुमान जी महाराज को भी कही का ना छोड़ा. जी हाँ जनाब वैसे भी सेंसर व बॉलीवुड निर्देशकों का छत्तीस का आकड़ा चलता है लेकिन अब सेंसर बोर्ड तो श्री हनुमान जी से ही उलझ लिया है. बता दे की जल्द ही बच्चो के बीच में धमाल मचाने के लिए श्री हनुमान जी की एनिमेशन फिल्म 'हनुमान दा दमदार' रिलीज होने वाली है. यह फिल्म जो के 2 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. तथा उससे पहले ही सेंसर ने इस फिल्म में अपनी कांट छाट कर दी है.

सुनने में आया है कि, सेंसर ने इस फिल्म में कांट-छांट करते हुए इसे यूए सर्टिफिकेट दिया है. रुचि नारायण की माइथोलॉजिकल ड्रामा एनिमेशन फिल्म 'हनुमान दा दमदार' 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. तथा बच्चो कि इस एनिमेशन फिल्म में कांट छाट पर सीबीएफसी के चेयरमैन पहलाज निहलानी का कहना है कि आमतौर पर एनिमेशन फिल्म वो भी माइथोलॉजीकल थीम पर हो तो सेंसर बोर्ड आसानी से फिल्म को पास कर देता है.

लेकिन हनुमान के कुछ डायलॉग्स को सुनकर लगा कि इससे बच्चों के रिलिजियस सेंटीमेंट्स को इफेक्ट हो सकता है. बता दे कि इस फिल्म में सलमान के साथ फिल्म के कैरेक्टर्स को रवीना टंडन, जावेद अख्तर, मकरंद देशपांडे, कुणाल खेमू, चंकी पांडे और विनय पाठक ने आवाज दी है. बच्चे बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे है.   

 

बिग-बी, बहु व पोती ने दिया सरप्राइज

सिंगल मलाइका ने दिखाया अपना खूबसूरत बैकलेस LOOK

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -