चीन में लगा इस अंदाज़ में केला खाने पर
चीन में लगा इस अंदाज़ में केला खाने पर
Share:

बीजिंग : कहते है यदि तंदुरुस्त रहना है तो फल खाने चाहिए, लेकिन यहाँ तो कुछ अजीब हुआ. इस देश में तो केला खाने पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया . जी हां चाइना में अब केला खाने से पहले सोचना पड़ेगा कि क्या केला खाने का हमारा अंदाज़ सही तो है।

हम आपको बताते है चीन में एक अलग ही तरह का फैसला सुनाया गया जिसे जानकार आप भी हैरान हो जायेंगे। दरअसल चीन ने उत्‍तेजक अंदाज में केला खाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। देशभर में यह बैन ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग के दौरान उत्‍तेजक तरीके से केला खाने पर लगेगा। आपको बता दें कि चीनी सरकार ने महज केला खाने के अंदाज पर बैन नहीं लगाया है।

न्यू एक्सप्रेस डेली में आई खबर के मुताबिक लाइव स्‍ट्रीमिंग वेबसाइट्स को दिखाए जाने वाले अपने वीडियो पर नजर रखनी होगी। साथ ही उन्हें यह भी ध्यान रखना होगा कि कोई भी यूजर या किसी वीडियो में कोई उत्‍तेजक तरह से केला खाते हुए न दिखाई दे।

लाइव स्‍ट्रीमिंग वेबसाइट्स के खिलाफ चीन के संस्कृति मंत्रालय ने यह फैसला सुनाया है जिसका उद्देश्य यह की केले के उत्‍तेजक अंदाज में खाने की वजह से समाज में बुरा असर पड़ रहा है।' इसे पूरी तरह ख़त्म करना। हम आपको बता दे इस फैसले का चीन में जोरो से विरोध भी किया जा रहा है। जबकि एक यूजर ने यह भी लिखा कि यह फैसला बिल्कुल सही है। वीडियो में महिलाएं जानबूझकर केले को उत्‍तेजक ढंग से खाती हैं। इसकी वजह से लोगों पर बुरा प्रभाव पड़ता है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -