अपने बुरे कारनामों में फिर उतरा चीन, कर रहा कोरोना फैलाने की साजिश
अपने बुरे कारनामों में फिर उतरा चीन, कर रहा कोरोना फैलाने की साजिश
Share:

वुहान: कोविड की उत्पत्ति को लेकर कई मिथक भी है, विश्वभर के वैज्ञानिकों ने दावा किया  कोरोना वायरस चीन में लैब में बनाया गया। जिसकी जांच के लिए यूएन की एक टीम भी वुहान लैब में परीक्षण के लिए गई हुई थी। वहीं अब वुहान के एक शोधकर्ता ने बड़ा दावा करते हुए चीन पर लोगों को संक्रमित करने का इल्जाम भी लगाया है। साथ ही बताया कि ड्रैगन ने जानबूझकर कोरोना वायरस जैसा जैव हथियार तैयार किया।

वुहान के एक शोधकर्ता चाओ शाओ ने इंटरनेशनल प्रेस एसोसिएशन के सदस्य जेनिफर जेंग के साथ एक इंटरव्यू में ये चौंकाने वाले खुलासे भी किए जा चुके है। उनसे बोला है कि कोविड को चीन ने एक जैव हथियार के रूप में तैयार किया था। आगे उसने बताया कि उसके साथ काम करने वाले सहयोगियों को यह पता लगाने के लिए वायरस के चार प्रकार दिए गए थे कि कौन सा सबसे अच्छा फैल सकता है।

वुहान इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी के एक शोधकर्ता ने कोविड के बारे में आश्चर्यजनक दावे करते हुए कहा कि उनके एक सहयोगी शान चाओ ने उन्होंने कहा है कि उसके एक सीनियर ने उसे कोविड के चार प्रकार दिए थे और परीक्षण कर पता लगाने के लिए बोला था कि उनमें कौन से अधिक प्रभावशाली है। उससे बोला है कि कौन से वायरस में अधिक से अधिक प्रजातियों को संक्रमित करने की क्षमता है और वायरस से मानव सहित अन्य प्रजातियों को संक्रमित करना कितना आम है।
 
चाओ शाओ ने कोविड संक्रमण को जैव हथियार बताया और एक बड़ा दावा करते हुए बोला है कि उनके कई सहयोगी वुहान में 2019 सैन्य विश्व खेलों के दौरान गुम हो गए थे, बाद में उनमें से एक ने कहा है कि वह विभिन्न देशों से आए एथलीटों के टेस्ट के लिए होटलों में गए थे। उन्होंने बोला है कि ये बात समझनी चाहिए कि स्वास्थ्य जांच के लिए किसी वायरोलॉजिस्ट की जरुरत नहीं है। उन्हें वहां वायरस फैलाने के लिए वहां भेजा जा चुका है।  

'इस मैदान पर खेलने के लिए एक्साइटेड हूँ..', वर्ल्ड कप शेड्यूल जारी होते ही विराट ने दी प्रतिक्रिया

न्यूयॉर्क में दिवाली पर स्कूलों की छुट्टी घोषित, पीएम मोदी के दौरे के बाद अमेरिका में पास हुआ बिल

Xiaomi के इन फोन्स ने जीता ग्राहकों का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -