भारत नहीं चीन में सनी लियोनी मनाएंगी दीवाली का जश्न
भारत नहीं चीन में सनी लियोनी मनाएंगी दीवाली का जश्न
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सनी लियोनी के बारे में जिन्होंने अभी कुछ समय पहले ही एक 22 माह की बेटी को गोद लिया है. सनी लियोनी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता संजय दत्त की रिलीज हो चुकी फिल्म 'भुमि' में भी एक आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी है. अपने पति डेनियल वेबर के साथ लातूर की एक बच्ची को गोद लेने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी ने कहा है कि वह अपनी बेटी के साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हैं.

अब सुनने में आया है की अभिनेत्री सनी लियोनी गुरुवार को पहली बार दिवाली मनाने के लिए चीन में शो करेंगी. सनी लियोनी ने अपने एक बयान में कहा है कि, ''प्रशंसकों से मिलना और बातचीत करना हमेशा ही अच्छा रहता है.

मैं पहली बार चीन में हूं और शो को लेकर काफी उत्सुक हूं.'' सनी चीन में दिवाली की पार्टी में प्रदर्शन करेंगी, जिसमें करीब एक लाख से ज्यादा लोग आएंगे. शो के बाद, वह कुछ और देशों में घूमेंगी और फिर अपनी अगली फिल्म 'तेरा इंतजार' का प्रमोशन करने भारत में वापस आएंगी.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -