एम्परएंड ग्रुप द्वारा बाल सप्ताह समारोह का हुआ समापन
एम्परएंड ग्रुप द्वारा बाल सप्ताह समारोह का हुआ समापन
Share:

बाल सप्ताह समारोह का समापन एम्परसेंड समूह द्वारा किया गया था जो इस पहल के साथ 25,000 से अधिक छात्रों तक पहुँचने के लिए भारत भर में K12 स्कूलों के लिए प्राथमिक और संचालित करता है। चिल्ड्रन्स वीक में नासिक के आंगनवाड़ियों के लिए आयोजित किया गया, जो कि महिला और बाल विकास मंत्रालय महाराष्ट्र में नगर निगम ग्रेटर मुंबई के तहत बलवाडीस और पंजाब में हबल आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक स्कूलों के साथ पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप के तहत है। Ampersand Group ने # ForUsEveryDayIsChildren'sDay और # HappyChildren'sDay को टैग करके छात्रों को ऑनलाइन संदेश साझा करने और पोस्ट करने में सक्षम बनाने के लिए समारोह का शुभारंभ किया।

कोविड-19 महामारी के कारण स्कूलों के बंद होने के कारण सप्ताह भर चलने वाले समारोह वस्तुतः आयोजित किए जाते थे। इसके अलावा, एम्परसैंड समूह ने महाराष्ट्र सरकार द्वारा राज्य भर में "बाल सप्ताह" मनाने की हालिया घोषणा के लिए अपना समर्थन दिया और छात्रों से # baldivas2020 का उपयोग करते हुए वीडियो में भाग लेने और पोस्ट करने का आग्रह किया।

छात्रों ने महामारी के दौरान ऑनलाइन व्याख्यान आयोजित करने के लिए अपने शिक्षकों को धन्यवाद देते हुए उनमें से कई के साथ प्रेरणादायक संदेश पोस्ट करना शुरू कर दिया। छात्रों ने उन्हें कविताएँ सुनाते हुए वीडियो अपलोड किए, पंडित जवाहरलाल नेहरू के चित्रों को चित्रित किया और पूर्व प्रधानमंत्री के रूप में भी कपड़े पहने उन्होंने अपनी महत्वाकांक्षाओं, रेखाचित्रों, सप्ताह के दौरान की गई गतिविधियों की तस्वीरों के वीडियो भी साझा किए। शिक्षकों ने उन छात्रों के लिए भी संदेश पोस्ट किए, जिन्हें वे पिछले कई वर्षों से पढ़ा रहे हैं।

असम पुलिस सब इंस्पेक्टर परीक्षा प्रवेश पत्र हुए जारी

प्रखर योजना के माध्यम से 10 हजार स्कूलों पर ध्यान केंद्रित करेगा शिक्षा विभाग

टीएन स्वास्थ्य मंत्री ने शैक्षणिक वर्ष 2021 के लिए की एमबीबीएस, बीडीएस प्रवेश रैंक सूची जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -