असम पुलिस सब इंस्पेक्टर परीक्षा प्रवेश पत्र हुए जारी
असम पुलिस सब इंस्पेक्टर परीक्षा प्रवेश पत्र हुए जारी
Share:

असम पुलिस ने 22 नवंबर को निर्धारित सब इंस्पेक्टर परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। असम पुलिस में सब इंस्पेक्टर (एसआई) के चयन के लिए लिखित परीक्षा 22 नवंबर को आयोजित की जाएगी। असम पुलिस द्वारा परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। जिन उम्मीदवारों ने 2018 में परीक्षा के लिए आवेदन किया था, वे असम राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड की वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षण 2 घंटे के लिए होगा और दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

भर्ती बोर्ड ने सूचित किया है कि एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए और सहायता की आवश्यकता वाले अभ्यर्थी 19.11.2020 और 20.11.2020 को सभी जिलों में पुलिस अधीक्षकों के कार्यालयों में स्थापित किए जा सकने वाले हेल्प डेस्क की मदद ले सकते हैं। सभी रिकॉर्ड्स के सत्यापन के बाद हेल्प डेस्क आवश्यक सहायता प्रदान करेगा।

इसने उम्मीदवारों को एक पहचान प्रमाण दस्तावेज के साथ पासपोर्ट साइज फोटो परीक्षा स्थल पर ले जाने को कहा है। आईडी प्रूफ दस्तावेज आधार कार्ड, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड और वोट आईडी कार्ड हो सकता है। अभ्यर्थियों को मूल में आईडी प्रूफ और एक स्व-सत्यापित फोटोकॉपी होनी चाहिए, बोर्ड ने कहा है।

प्रखर योजना के माध्यम से 10 हजार स्कूलों पर ध्यान केंद्रित करेगा शिक्षा विभाग

टीएन स्वास्थ्य मंत्री ने शैक्षणिक वर्ष 2021 के लिए की एमबीबीएस, बीडीएस प्रवेश रैंक सूची जारी

कमलादेवी चट्टोपाध्याय एनआईएफ ने बुक प्राइज को किया शॉर्टलिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -