बिल्ली के कारण बच्चों ने छोड़ दिया खाना-पीना, जानिए पूरा मामला?
बिल्ली के कारण बच्चों ने छोड़ दिया खाना-पीना, जानिए पूरा मामला?
Share:

देवास: मध्य प्रदेश के देवास से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है यहाँ एक व्यक्ति की बिल्ली चोरी हो गई। व्यक्ति अपने बच्चों के साथ बिल्ली चोरी होने की शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा। मध्य प्रदेश पुलिस ने चंद घंटों में ही बिल्ली को ढूंढ निकाला। सोशल मीडिया पर अब लोग पुलिस की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता के बच्चे भी पुलिस स्टेशन आए थे तथा यह बच्चों की भावनाओं से जुड़ा हुआ मामला था। पुलिस ने इसे लेकर तत्काल ऐक्शन लिया तथा बिल्ली चोर तक पहुंची। बिल्ली को बरामद कर शिकायतकर्ता को सौंप दिया गया है।

दरअसल, देवास के 3 बत्ती क्षेत्र के रहने वाले तनवीर शेख के घर से सामने सोमवार दोपहर उनकी बिल्ली गायब हो गई। बिल्ली के गायब होने के बारे में जब तनवीर के बच्चों को पता चला तब वो खाना-पीना छोड़ दिए। मंगलवार को तनवीर अपने बच्चों के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे। वहां उन्होंने सिटी कोतवाली के थाना प्रभारी से बिल्ली को तलाशने का निवेदन किया। शिकायत प्राप्त होने के कुछ ही घंटों पश्चात् पुलिस ने बिल्ली को ढूंढ़ निकाला। पुलिस ने जब बिल्ली चोरी करने वाले अपराधियों से चोरी का कारण जानना चाहा तब अपराधियों ने कहा कि बिल्ली घर के बाहर घूम रही थी, उन्हें बिल्ली सुंदर लगी इसलिए वो उसे लेकर चले गए थे।

सिटी कोतवाली टीआई दीपक सिंह यादव ने बताया कि 3 बत्ती चौराहे पर रहने वाले तनवीर शेख ने उनकी पालतू बिल्ली के गुम होने का शिकायती आवेदन दिया था जिस पर पुलिस द्वारा मुखबीर उस काम पर लगाए गए थे। मुखबीर ने खबर दी कि घर के सामने से एक्टिवा सवार दो युवकों ने बिल्ली चुराई है तथा वो लोग नई आबादी में रहते है। मुखबिर द्वारा खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा वहां से बिल्ली को बरामद किया। शिकायतकर्ता तनवीर शेख ने बिल्ली ले जाने वालों पर किसी भी प्रकार का कोई प्रकरण दर्ज कराने से मना कर दिया है। चूंकि वो जज्बाती तौर पर बिल्ली से जुड़े हुए थे एवं बिल्ली मिल जाने पर वह और उसके बच्चे काफी खुश दिखाई दे रहे थे इस कारण तनवीर ने लड़कों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराने से मना कर दिया। कोतवाली थाना प्रभारी दीपक यादव ने बताया कि हमारे लिए यह कोई बड़ी कार्रवाई नहीं थी। पुलिस का सुरक्षा तंत्र बहुत मजबूत है। शिकायतकर्ता के घर से लेकर कुछ CCTV चेक किए थे जहां 2 लोग एक्टिवा पर बिल्ली ले आते नजर आ रहे थे। मुखबिर तंत्र को इस काम पर लगाया गया। उन्होंने इसकी जल्द जानकारी देकर पुलिस की सहायता की।

युवती को ब्लैकमेल कर सालभर तक करता रहा दुष्कर्म

रिटायर IAS अफसर की 20 करोड़ की संपत्ति कुर्क, जानिए क्या है मामला?

केदारनाथ धाम से वायरल हुआ एक और वीडियो, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -