डांस को लेकर बच्चों में हुई लड़ाई, 15 साल के लड़के की हुई मौत
डांस को लेकर बच्चों में हुई लड़ाई, 15 साल के लड़के की हुई मौत
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दिघी गांव में नाचने को लेकर सरेआम दो बच्चों के बीच हुए झगड़े में हुई चाकूबाजी में एक 14 वर्षीय किशोर की जान चली गई। घटना के बाद चाकू मारने वाले किशोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया तत्पश्चात, दोनों पक्षों के बीच स्थिति तनावपूर्ण हो गई। 

वही घटना की खबर प्राप्त होने पर एसपी जितेंद्र कुमार,डीएसपी ओमप्रकाश ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण करने में जुटे हुए हैं। घटना को लेकर बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना इलाके के दिघी गांव में बृहस्पतिवार की शाम लगभग 7 बजे गांव के कुछ बच्चे किसी कार्यक्रम के मौके पर नाच कर रहे थे। नाचने को लेकर बच्चों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते बच्चे एक-दूसरे के साथ मारपीट करने लगे इसी बीच में चाकूबाजी की घटना हो गई। घटना के क्रम में 14 वर्षीय हरिओम को चाकू लग गई। जिससे वह गंभीर तौर पर चोटिल हो गया। हरिओम को सदर चिकित्सालय के पश्चात् कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां पर रात लगभग 10 बजे के बाद उपचार के क्रम में उसकी मौत हो गई।

किशोर की मौत पर ग्रामीण बहुत आक्रोशित हो गए तथा घटना को लेकर अपराधी को गिरफ्तार करने की मांग किए जाने लगे। वही चाकू मारने वाले किशोर को भी गांव के लोगों ने पकड़ लिया था। दोनों पक्षों के बीच स्थिति बहुत तनावपूर्ण हो गई बताया जाता है कि चाकू मारने वाले और जिस किशोर का क़त्ल हुआ है। दोनों अलग-अलग पक्ष के हैं। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी जितेंद्र कुमार के निर्देश पर नगर सहायक मुफस्सिल के साथ-साथ इंस्पेक्टर एवं कई थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही DSP ओम प्रकाश के नेतृत्व में एक टीम मेडिकल कॉलेज पहुंचकर स्थिति को संभालने में लगे हुए हैं।

पूड़ी को लेकर छिड़ी खतरनाक जंग, चली ताबड़तोड़ गोलियां

छात्रा को घर लाकर प्रोफेसर करता था बलात्कार, पति-पत्नी पर दर्ज हुई FIR

'हमने व्हाट्सऐप मैसेज देखे, ये प्रेम प्रसंग..', दलित लड़की के रेप और हत्या के आरोपों पर बोलीं CM ममता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -