क्रिकेट खेलते-खेलते पानी पीने लगा बच्चा, अचानक गिरा और हो गई मौत
क्रिकेट खेलते-खेलते पानी पीने लगा बच्चा, अचानक गिरा और हो गई मौत
Share:

अमरोहा: यूपी के अमरोहा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 10वीं कक्षा के छात्र की क्रिकेट खेलने के चलते मौत हो गई। दरअसल, छात्र ने क्रिकेट खेलने के चलते ठंडा पानी पी लिया था। इससे उसे चक्कर आया तथा वो ग्राउंड में गिर गया। आनन-फानन में साथियों ने उसे नजदीकी चिकित्सालय पहुंचाया। लेकिन चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। 

युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उधर, घरवालों ने भी बिना किसी कानूनी कार्रवाई मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मामला हसनपुर नगर के मोहल्ला कायस्थान का है। यहां रहने वाला प्रिंस पुत्र राजीव सैनी शनिवार को दोस्तों के साथ सोहरका मार्ग पर स्थित ग्राउंड में क्रिकेट खेलने के लिए गया था। क्रिकेट खेलने के पश्चात् प्रिंस ने बोतल में भरा ठंडा पानी पी लिया, जिससे वह चक्कर खाकर ग्राउंड में ही गिर गया। यह देखते ही प्रिंस के साथी डर गए। उन्होंने तुरंत प्रिंस के परिजनों को इसकी खबर दी तथा स्वयं उसे ई-रिक्शा से चिकित्सालय लेकर पहुंचे। मगर वहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

प्रिंस की मौत के पश्चात् उसके परिजनों ने भी बिना किसी कानूनी कार्रवाई के गंगा घाट पर शव की अंत्येष्टि कर दी। कुछ लोगों का कहना है कि प्रिंस की मौत ठंड की वजह से हुई। तो कुछ कह रहे हैं कि हार्टअटैक की वजह से उसकी मौत हुई है। परिजनों ने बताया कि प्रिंस नगर के ही एक इंटर कॉलेज में 10वीं कक्षा का छात्र था। प्रिंस के दो भाई बहन और भी हैं। फिलहाल, प्रिंस की मौत से घर में मातम का माहौल है। मां-पिता बेटे को याद करके रो रहे हैं। भाई-बहन का भी रो-रोकर बुरा हाल है। 

'नि:संतान महिलाओं को प्रेग्नेंट करो, लाखों पाओ...', इस राज्य में निकली अनोखी नौकरी, जाँच में जुटी पुलिस

राजस्थान कैबिनेट का हुआ विस्तार, राज्यवर्धन राठौड़, किरोड़ीलाल मीणा सहित 22 मंत्रियों ने ली शपथ

ग्लोबल एनसीएपी ने 2023 में इन मेड-इन-इंडिया कारों को दी 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -