दादा ने किया हर्ष फायर तो गई पोते की जान
दादा ने किया हर्ष फायर तो गई पोते की जान
Share:

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में एक 5 साल के बच्चे को अपने दादा के द्वारा की गई हर्ष फायरिंग में मौत हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के बिंदापुर इलाके में घटित हुई है. बच्चे के दादा के द्वारा यह फायरिंग लाइसेंसी रिवॉल्वर से की गई थी, जिसके कारण रिवॉल्वर की यह बुलेट बच्चे शिवम की छाती को चीरते हुए बाहर निकल गई. पुलिस ने इस मामले में बच्चे के दादा जिनका नाम राम कुमार है उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

इस घटना के बाद परिजन जब शिवम को लेकर अस्पताल गए तो डाक्टरों ने पूछा की बच्चा कैसे घायल हुआ है तो परिजनों ने कहा की शिवम पटाखा लगने से घायल हो गया है. परन्तु अस्पताल के डाक्टरों को ज्ञात हो गया की बच्चे को बंदूक की बुलेट लगी है।

इसके बाद ही पुलिस ने कार्रवाई की। परिवार के एक सदस्य ने अपने बयान में कहा की जब शिवम के दादा अपनी लायसेंसी बंदूक से हवाई फायर कर रहे थे की तभी शिवम अपने दादा के पास आ गया व अपने दादा के हाथ पर आकर झूल गया. 

जिसके कारण दादा ने जो रिवॉल्वर पकड़ रखी थी वह असंतुलित हो गई व जिसके कारण शिवम के दादा का संतुलन बिगड़ गया और गोली बच्चे को लग गई।' घटना के समय परिवार के सभी लोग उपस्थित थे.  


 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -