खो गई है चीकू...ढूंढकर लाने वाले को मिलेंगे लाखों
खो गई है चीकू...ढूंढकर लाने वाले को मिलेंगे लाखों
Share:

नोएडा: नोएडा के सेक्टर-62 स्थित आपर्टमेंट से 14 दिनों पहले गुम हुई तकरीबन डेढ़ साल की पालतु बिल्ली को खोजने पर एक लाख का इनाम का एलान कर दिया गया है। बिल्ली के मालिक ने सेक्टर-62 के टॉट मॉल सहित आसपास के क्षेत्र में बकायादा पोस्टर चस्पा और पंफलेट बांटकर पर्शियन नस्ल की बिल्ली को ढूंढने की कोशिश कर रहे है। पूरे क्षेत्र में लगे पोस्टर को लेकर चर्चा की जा रही है। पोस्टर पर नंबर देकर संपर्क करने को बोला गया है।

रविवार देर शाम पोस्टर पर चस्पा मोबाइल नंबर पर कॉल कर पूरे केस सूचना ली गई। फोन पर सेक्टर-62 स्थित हारमोनी अपार्टमेंट निवासी अजय कुमार ने कहा कि तकरीबन डेढ़ साल की उनकी बिल्ली का नाम चीकू हैं। खास दोस्त ने उन्हें उपहार में अदरक की तरह हल्के भूरे और सफेद रंग की चीकू बिल्ली दी है।

पर्शियन नस्ल की बिल्ली आमतौर पर बहुत शांत स्वभाव है। वह उनके परिवार के सदस्य की तरह थी, जिसे पति-पत्नी दोनों खूब प्यार देते थे। उन्होंने सेक्टर-62 में अपने सोसाइटी के आसपास उसकी बहुत तलाश की। पता नहीं चलने पर उसकी फोटोज सोशल मीडिया ग्रुप  में शेयर की। जिसके उपरांत भी कुछ पता नहीं चलने पर उन्होंने पुलिस में भी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की जा चुकी है। अभी तक उन्हें चीकू की कोई जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है। उन्होंने सेक्टर-62 में कई स्थानों पर चीकू बिल्ली की फोटो के साथ अपना मोबाइल नंबर लिखे इस्तिहार को चस्पा कर दिया है, ताकि चीकू उन्हें दोबारा मिल जाए।

ऑनलाइन गेमिंग धोखाधड़ी: हैदराबाद पुलिस ने मास्टरमाइंड को किया गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ नकद बरामद

मुंबई में 9 करोड़ की कोकीन के साथ 2 नाइजीरियाई नागरिक गिरफ्तार

दिल्ली में हथियार के साथ 18 वर्षीय युवक गिरफ्तार, बोला- लॉरेंस बिश्नोई जैसा बनना चाहता हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -