सीएम योगी ने शाह से  कैराना हार पर चर्चा की
सीएम योगी ने शाह से कैराना हार पर चर्चा की
Share:

नई दिल्ली :  कैराना और नूरपुर उपचुनाव में मिली हार के बाद पहली बार दिल्ली गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिले और उन्हें कैराना और नूरपुर में हुई हार के कारण बताए. इस मौके पर अन्य बिंदुओं पर भी चर्चा हुई.साथ ही साथ ही योगी ने शाह से मिशन 2019 के लिए मार्गदर्शन भी लिया.इसके अलावा सीएम योगी एम्स में भर्ती उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की तबीयत के बारे में भी जानकारी ली.

बता दें कि सोमवार को योगी ने अपने दिल्ली प्रवास में कैराना और नूरपुर की हार के कारणों से पार्टी अध्यक्ष शाह को अवगत कराया.उनकी इस मुलाकात के कई अर्थ निकाले जा रहे हैं . खबर यह भी है कि योगी जल्द ही अपने मंत्रिमंडल में फेरबदल करेंगे इसके लिए उन्होंने शाह से चर्चा की.विभिन्न आयोगों में पार्टी कार्यकर्ताओं की नियुक्ति अन्य मुद्दों पर भी चर्चा हुई.इस दुराण सीएम योगी ने एम्स में भर्ती उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की कुशलक्षेम पूछने भी गए .

उल्लेखनीय है कि इस बीच यह संकेत भी मिले हैं कि जल्द ही मोदी मंत्रिमंडल में भी फेरबदल होगा. इस फेरबदल में उत्तर प्रदेश के कुछ नेताओं समायोजित किया जा सकता है.केंद्रीय नेतृत्व कुछ चौंकाने वाले भी फैसले भी ले सकता है. मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय भी दिल्ली में शाह से मिले.

यह भी देखें

जन्म दिन पर यूपी सीएम योगी आदित्य नाथ को बधाई

योगी का राजीव गाँधी पर बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -