योगी का राजीव गाँधी पर बड़ा बयान
योगी का राजीव गाँधी पर बड़ा बयान
Share:

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को हरदोई जिले के दौरे के दौरान रसखान प्रेक्षागृह में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए बीजेपी के चार में हुए विकास कार्य गिनाए. योगी ने इस दौरान कहा है कि मोदी सरकार के दौरान दलाली बंद हो गई है इसलिए कुछ कांग्रेसी छटपटा रहे है. वहीं मुख्यमंत्री योगी ने इस बारे में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बारे में भी बयान दिया.

मुख्यमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर हमला बोलते हुए कहा, "30 साल पहले कांग्रेस की केंद्र में सरकार थी. तब तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि वे 100 रुपया विकास के लिए भेजते हैं पर जनता के पास 10 रुपया ही पहुंचता है. इसमें उनकी लाचारी भी थी. भाजपा सरकार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा 100 रुपया जनता के बैंक खाते में भेजने का काम किया है." 

योगी ने कहा कि देश में पहली बार सबसे ज्यादा धनराशि प्रधानों के खाते में पहुंची है. आबादी के हिसाब से विकास के लिए इतना रुपया सांसदों, विधायकों तक को नहीं मिलता है. अब गांव के लोगों का जीवन स्तर उठेगा तो चेहरे पर खुशहाली आएग. बता दें, मुख्यमंत्री योगी के यूपी में किसानों के हाल बेहाल है, कैराना चुनाव में बीजेपी की सीट को आरएलडी के खाते में डालने में सबसे बड़ी भूमिका गन्ना किसानों ने ही निभाई है. 

शक है तेजस्वी 8 वीं पास है या नहीं

ममता को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं - भाजपा

मोदी की तारीफों के पुल बांधने मे लगे योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -