आज सीएम अटल रोहतांग सुरंग के उद्घाटन की तैयारियां का करेंगे निरिक्षण
आज सीएम अटल रोहतांग सुरंग के उद्घाटन की तैयारियां का करेंगे निरिक्षण
Share:

शिमला: देश के पीएम नरेंद्र मोदी के अटल रोहतांग सुरंग के उद्घाटन के प्रस्तावित समारोह के चलते जयराम ठाकुर शनिवार को लाहुल में सिस्सू हेलीपैड का जायजा लेंगे. तत्पश्चात, बीआरओ अफसरों के साथ बैठक की जाएगी. इसके पश्चात् जयराम ठाकुर मनाली हलके के लिए करोड़ों के विकास प्रोजेक्ट के लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे. 

एजुकेशन मिनिस्टर गोविंद सिंह ठाकुर ने हुए बताया सीएम जयराम ठाकुर 29 अगस्त को दोपहर सवा एक बजे परिधि गृह मनाली में लगभग 64 करोड़ के विकास प्रोजेक्ट के शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे. इनमें 17 मील में ब्यास नदी पर 9.09 करोड़ की लागत से निर्मित 85 मीटर लंबा स्पैन पुल एवं 4.95 करोड की लागत से निर्मित पुलिस स्टेशन भवन मनाली का उद्घाटन करेंगे. 

इसके अतिरिक्त 16.93 करोड़ से रामशिला नेशनल उच्च मार्ग-03 से भेखली, जिन्दौड़, ब्यासर सड़क का स्तरोन्यन कार्य, 19.70 करोड़ की लागत से बनाया जाएगा. साथ ही रायसन शिरड़, शिलीहार सड़क स्तरोन्यन काम 7 करोड़ की लागत से विश्राम गृह मनाली के अलावा आवास का कार्य,  4.60 करोड की लागत से पुरानी मनाली से चोल नाला जल आपूर्ति रणनीति का सुधार कार्य, 89.40 लाख से बागा, रायसन और रायसन बिहाल जल आपूर्ति रणनीति का सुधार कार्य,  60.51 लाख से शरण, कलौंटी और माहिली जल आपूर्ति रणनीति का रेट्रोफिङ्क्षटग कार्य के शिलान्यास करेंगे. इसी के साथ कई कार्यो को किया जाना निश्चित है.

पाक में हाफिज सईद के इन कारोबारियों को मिली सजा

उत्तराखंड: कोरोना संक्रमित हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत

JEE-NEET एग्जाम पर मचा सियासी घमसान, शिवसेना ने भाजपा और सुप्रीम कोर्ट को घेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -