उत्तराखंड: कोरोना संक्रमित हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत
उत्तराखंड: कोरोना संक्रमित हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत
Share:

देहरादून: देश के राज्य उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत भी COVID-19 संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने यह खबर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि उनकी COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बीते हफ्ते उनके कांटेक्ट में आए सभी पार्टी पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं से COVID-19 जांच करवाने का आग्रह भी किया है. शुक्रवार को बंशीधर भगत के पुत्र की COVID-19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी.

वही उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के पुत्र विकास भगत भी COVID-19 वायरस की चपेट में आए हैं. सूत्रों के मुताबिक, विकास भगत की तीन दिन से तबियत ख़राब थी. शुक्रवार को उन्हें सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में प्राइवेट रूम में एडमिट किया गया. साथ यह उनका नमूना जांच को भेजा गया, तथा रिपोर्ट पॉजिटिव आई. विकास भाजयुमो में राज्य उपाध्यक्ष के साथ-साथ MLA प्रतिनिधि भी हैं. 

एसटीएच के एमएस डॉ. जोशी ने बताया कि विकास भगत की स्थिति ठीक है. वही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के बंशीधर भगत एवं उनके पुत्र की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पश्चात् उन सभी लोगों में चिंता है, जो उनके गृह प्रवेश की पार्टी में सम्मिलित हुए थे. साथ यह भगत ने 21 अगस्त को यमुना कालोनी स्थित सरकारी आवास में गृह प्रवेश पर सहभोज का आयोजन किया था. इस समारोह में उनके पुत्र भी थे. हालांकि कहा जा रहा है कि समारोह के चलते सामाजिक दुरी का पालन किया गया था. सभी अतिथि समारोह में मास्क लगाकर पहुंचे थे. वही अब जो भी उनके संपर्क में आये है उनकी जांच की जाएगी.

हिन्दुस्तानी सेना से झड़प में चीन को हुई हानि का पहला सबूत!

पाक के पीएम का बड़ा बयान, कहा- नवाज शरीफ को इंग्लैंड जाने देना 'गलती', हो रहा 'पछतावा'

बिल्लियों की 'एंटी वायरल' दवा से ख़त्म होगा कोरोना ! रिसर्च में खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -