नगर निगम के नवाचारों का करे प्रचार, महापौर ने दिए निर्देश
नगर निगम के नवाचारों का करे प्रचार, महापौर ने दिए निर्देश
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। नगर निगम के नवाचारों मे अगरबत्ती, धूपबत्ती, हर्बल गुलाल तिलक इत्यादी बनाये जा रहे है इसका प्रचार प्रसार अन्य शहरों मे भी व धार्मिक स्थलों के बाहर दुकाने भी लगाई जाए।  यह निर्देश गुरूवार को महापौर  मुकेश टटवाल ने नगर निगम के मंगलनाथ रोड़ स्थित अगरबत्ती प्लांट एवं मक्सीरोड़ स्थित क्लॉथ टू पेपर प्लांट के निरीक्षण के दौरान उपस्थित अधिकारियों को दिये।

गुरूवार को निरीक्षण के क्रम में नगर निगम द्वारा संचालित किए जा रहे फूलों से अगरबत्ती बनाने के प्लांट का अवलोकन किया गया जहां देखा कि किस प्रकार शहर के प्रमुख मंदिरों से आने वाले फूलों के द्वारा अगरबत्ती,धूप बत्ती,हर्बल गुलाल एवं तिलक बनाया जा रहा है। 

नगर निगम द्वारा नवाचार करते हुए निर्माल्य फूलों से अगरबत्ती धूप बत्ती हर्बल गुलाल बनाए जा रहे हैं इसका शहर में साथ-साथ अन्य शहरों में भी व्यापक प्रचार-प्रसार हो हमारे द्वारा किए जा रहे उक्त कार्य की ख्याति अन्य शहरों में भी हो हमारे द्वारा बनाए जा रहे उत्पादों को अन्य धार्मिक स्थलों के बाहर भी विक्रय किया जाए क्योंकि बहुतायत संख्या में देश विदेश से श्रद्धालुओं का आगमन होता है जिससे निगम के कार्यों का प्रचार प्रसार हो सकेगा।

सेना ने उत्साह से मनाया शाहबाज डिवीजन का 57वां स्थापना दिवस

शराब तस्करी मामले की मजिस्ट्रियल जांच की घोषणा, 6 जिलों से रिकॉर्ड मंगाया

जिले के उमराली में लव जिहाद के चलते एक युवक की हुई हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -