हरियाणा के सीएम मनोहर लाल की सेहत में आया सुधार
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल की सेहत में आया सुधार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सीएम रिपोर्ट से पता चलेगा कि वे अब भी कोविड-19 से पॉजिटिव हैं या फिर निगेटिव हो चुके हैं. 25 अगस्त से मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती मुख्यमंत्री का कोरोना वायरस का उपचार चल रहा है. डॉक्टर उनके स्वास्थ्य में हो रही प्रगति से संतुष्ट हो चुके है. सोमवार को उनकी रक्त जांच भी कर रहे है. मनोहर लाल ने रविवार का दिन बहुत आरामदायक तरीके से बिता रहे है. उनके स्वास्थ्य से संबंधित अहम् मापदंड सामान्य हैं. मेडिकल बुलेटिन में चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एके दुबे ने कहा कि वे अच्छी तरह से आराम कर रहे हैं और अपनी दैनिक गतिविधियों में सक्रिय रह रहे है.

जंहा इस बात का पता चला है कि मेदांता हॉस्पिटल में उपचाराधीन मुखयमंत्री मनोहर लाल की हालत में सुधार हैं. वे अच्छी नींद ले रहे हैं और उन्हें सामान्य भूख लगने लगी है. हॉस्पिटल द्वारा जारी किए गए एक मेडिकल बुलेटिन में चिकित्सा अधीक्षक, डॉ. एके दुबे ने कहा कि मनोहर लाल को ऑक्सीजन की कोई आवश्यकता नहीं है. 

सीएम की आज फिर से कोरोना की जांच के बाद इलाज करने वाली सलाहकार टीम आगे के उपचार के संबंध में निर्णय कर लेंगे. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा ने भी सीएम स्वास्थ्य स्थिति में सुधार के बारे में पुष्टि हो चुकी है. 

राहुल ने मोदी सरकार पर साधा फिर निशाना, कही ये बात

अमेरिका में कोरोना से अब तक गई कई जाने

दुनियाभर में कोरोना में पसारे अपने पाँव, नहीं कम हो रहा मौत का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -