गोरखपुर को 600 करोड़ का तोहफा दिया अखिलेश यादव ने
गोरखपुर को 600 करोड़ का तोहफा दिया अखिलेश यादव ने
Share:

गोरखपुर : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आने वाले चुनावो के लिए अभी से ही अपनी तरफ से तैयारी शुरू कर दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश मिशन 2017 को फतह करने के लिए सीएम ने अपना अभियान तेज कर दिया है। मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने इसकी शुरूआत उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल गोरखपुर से प्रारंभ कर दी है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गोरखपुर में गुरूवार को 600 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास कर वहां के लोगों को बड़ा तोहफा देकर राहत प्रदान की है।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गोरखपुर में इस दौरान 494 मेधावी छात्रों को लैपटॉप तथा 4500 श्रमिकों को साईकिल व इसके साथ ही 2289 छात्राओं को कन्या विद्याधन प्रदान किया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने और भी बहुत ही जन कल्याणकारी योजनाओं का शुभारंभ किया। जिसके अंतर्गत गोरखपुर विश्वविद्यालय मे करोड़ो की योजनाओं का शुभारंभ करते हुए कहा की समाजवादी पार्टी ने प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार को समाप्त किया है व हमारी सरकार में शहरों और गांवों में हुआ संतुलित विकास. अखिलेश ने कहा कि 45 लाख महिलाओं को सपा सरकार पेंशन दे रही है.

अखिलेश ने कहा कि कूड़ा, जाम शहरों की बड़ी समस्याओं से निपटने के लिए सरकार उठाएगी कदम. आगे कहा की पूरे प्रदेश में अक्टूबर 2016 से बिजली की कोई कमी नहीं रहेगी. आगामी पुलिस भर्ती में सरकार ने इंटरव्यू समाप्त कर दिया है. तथा सपा सरकार राज्य में रोजगार के लिए नौकरी का इंतेजाम कर रही है. इसके साथ साथ अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी सरकार पर भी जबरदस्त रूप से प्रहार करते हुए कहा की केंद्र सरकार उत्तरप्रदेश के साथ उपेक्षा का व्यवहार कर रही है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -