चिदंबरम बना सकते है अपनी पार्टी, कहा : परिवार की पार्टी है Congress
चिदंबरम बना सकते है अपनी पार्टी, कहा : परिवार की पार्टी है Congress
Share:

चेन्नई : पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका कांग्रेस से मोहभंग हो गया है। दरअसल कार्ति चिदंबरम द्रविड़ शासन की 50 वीं वर्षगांठ के अवसर पर उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे। यह आयोजन चेन्नई में हुआ था। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में नई राजनीतिक पार्टियों की अच्छी संभावना है। दरअसल कार्ति चिदंबरम को लेकर यह कहा जा रहा है कि वे अब अपनी पार्टी के गठन की तैयारियों में लगे हैं।

कार्ति चिदंबरम ने कहा कि देश में नई पार्टियों के लिए अच्छी संभावनाऐं हैं। कार्ति चिदंबरम का कहना था कि जो राजनीतिक दल अभी कार्यरत हैं उनमें से अधिकांश में तो परिवारों का वर्चस्व है। उनका कहना था कि कुछ दल ऐसे हैं जो कि केवल परिवार तक सिमटकर रह गए हैं और ये परिवारों की ही निजी संपत्तियां बन गई हैं। ऐसे दलों में कांग्रेस भी शामिल है।

उन्होंने पूछा कि क्या किसी पार्टी ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई या आईआईटी के होनहार छात्रों को चुनाव लड़ने का न्योता दिया है? गौरतलब है कि जिस आयोजन में कार्ति चिदंबरम संबोधित कर रहे थे वह जी-67 द्वारा आयोजित किया गया था।

यह संगठन जिसे जनरेशन-67 कहा जाता है उसकी स्थापना कार्ति चिदंबरम ने ही की थी। कार्ति ने कहा कि यदि डोनाल्ड ट्रंप काफी कम आयु में ही अमेरिका के राष्ट्रपति बन सकते हैं तो फिर तमिलनाडु में कुछ भी संभव है। उन्होंने कहा कि जब कुछ भी हो सकता है तो फिर आगे जी - 67 में क्या होगा यह भी कहा नहीं जा सकता है।

कार्ति चिदंबरम पर लगे आर्थिक अनियमितता के आरोप

आतंकी हमलों को रोकने में नाकाम रही है केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -