छोटा राजन जे डे मर्डर केस में वीडियो कांफ्रेंस के जरिये कोर्ट में प्रस्तुत हुआ

Jan 07 2016 08:09 PM
छोटा राजन जे डे मर्डर केस में वीडियो कांफ्रेंस के जरिये कोर्ट में प्रस्तुत हुआ

मुंबई: मुंबई से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक छोटा राजन को आज 2011 में हुए पत्रकार जे डे की हत्या के मामले में तिहाड़ जेल से वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से मकोका की एक विशेष कोर्ट में पेश किया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विशेष न्यायाधीश ए एल पनसारे ने गत 22 दिसंबर को 54 साल के गैंगस्टर के खिलाफ पेशी का वारंट जारी करते हुए उसे 7 जनवरी को कोर्ट के सामने  हाजिर होने का फरमान जारी किया था.

इस मामले में न्यायाधीश ने जब राजन से उसका नाम बताने के लिए कहा तो उसने कहा कि मेरा नाम राजेंद्र सदाशिव निकलजे है। तथा इसके बाद न्यायाधीश ए एल पनसारे ने छोटा राजन को जे डे हत्याकांड के बारे में पूरा ही विस्तृत ब्यौरा दिया व उसे हिरासत में लेने का आदेश दिया। इस दौरान छोटा राजन और विशेष न्यायाधीश ए एल पनसारे के बीच पूरी बातचीत मराठी में हुई। इस मामले में कोर्ट ने छोटा राजन को कहा है की 19 जनवरी को अगली सुनवाई होगी तथा उसके खिलाफ आरोप तय किए जाएंगे।

इस दौरान कोर्ट ने छोटा राजन से यह भी कहा है कि अभी उसका कोई भी वकील नही है तथा वकील कि तलाश जारी है. CBI ने कहा है की छोटा राजन को राजधानी दिल्ली की कोर्ट में आवेदन देते हुए कहा था कि उसे मुंबई नहीं भेजा जाए. छोटा राजन ने कहा है कि अगर मुझे मुंबई में भेजा गया तो वहां पर मेरी जान को खतरा है.