रात में छिपकली देखते ही करें यह काम, बन जाएंगे करोड़पति
रात में छिपकली देखते ही करें यह काम, बन जाएंगे करोड़पति
Share:

आप सभी को बता दें कि शास्त्रों में प्रकृति का अहम हिस्सा व्यक्ति के साथ-साथ जंतु को भी माना गया है और ऐसे में जीव जंतुओं से बहुत सी शुभ - अशुभ बातें जुड़ी हुई है जिनका हम पता लगा सकते हैं. इसी के साथ जीव-जंतु से जुड़े का उपाय भी होते हैं जिन्हे करने के बाद अमीर बना जा सकता है. जी हाँ, जैसे छिपकली. कहा जाता है छिपकली को देखकर कई उपाय किए जा सकते हैं जिनसे अमीर बना जा सकता है. आज हम आपको उन उपायों के बारे में ही बताने जा रहे हैं.

कहा जाता है अगर किसी शुभ तिथि में छिपकली घर में दिखाई दे तो छिपकली को माता लक्ष्मी का रूप माना जाता है क्योंकि किसी शुभ त्यौहार या घड़ी की रात घर में छिपकली दिखाई देना शुभ माना जाता है. कहते हैं शुभ तिथि या शुभ घड़ी में छिपकली के घर में आने से सुख-समृद्धि बनी रहती है और आर्थिक तंगी दूर रहती है.

ऐसे में जैसे ही घर में छिपकली दिखे वैसे ही मंदिर में रखे कंकू और चावल लेकर छिपकली पर छिड़क दें और उस समय मन ही मन अपनी मनोकामनाएं बोले. ऐसे में आपकी उन सभी मनोकामनाओं की पूर्ति हो जाएगी और आप अमीर बन जाएंगे. जी हाँ, कहा जाता है ऐसा करने से छिपकली आपकी मनोकामना लक्ष्मी माता तक पहुंचाती है और वह आपकी मनोकामना को पूरा कर देती हैं.

अमीर बनने के लिए सोमवार को शिव भगवान को चढ़ा दें यह फूल

एक ग्लास पानी पिलाने से आपको अपना सब कुछ देने को तैयार हो जाएगी भाभी

अगर इस रात दिख जाए बिल्ली तो समझ जाइए आपकी मौत पक्की है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -