Collection : अभी भी धमाकेदार कमाई कर रही सुशांत-श्रद्धा की छिछोरे..
Collection : अभी भी धमाकेदार कमाई कर रही सुशांत-श्रद्धा की छिछोरे..
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'छिछोरे' ने लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना रखी है. फिल्म की कमाई अच्छी खासी चल रही है और उम्मीद है जकलदी ही 100 करोड़ तक पहुँच जाएगी. आयुष्मान खुराना की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' भी रिलीज हो गई है, हालांकि 'छिछोरे' फिल्म की कमाई में कोई गिरावट नहीं आई है.' आइये जानते हैं अब तक कइँती हुई कमाई. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ने नौवें दिन यानी शनिवार को 9.50 करोड़ रुपये की अच्छी खासी कमाई की. इसके अनुसार कुल 81.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. वहीं तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने Fri 5.34 cr, Sat 9.42 cr. और इसके अनुसार कुल कमाई 83.59 करोड़ हुई है, यानि 100 करोड़ के करीब आ चुकी है. 

सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.  वहीं फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'छिछोरे' 14 दिनों में ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी. युवाओं की जिंदगी पर आधारित सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' ने पहले दिन 7.32 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी. फिल्म की कहानी कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित है, जो यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर न बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है.  

कायम है 'छिछोरों' की 'छिछोरेपंती', 8वें दिन की इतनी कमाई

Collection : Dream Girl आने तक Chhichhore ने कर ली इतनी कमाई...

Collection : 6 दिन में जबरदस्त कमाई कर चुकी Chhichhore

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -