क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो चमत्कारी गोल से जीता यूवेंटस
क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो चमत्कारी गोल से जीता यूवेंटस
Share:

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो गोल से यूवेंटस ने दूसरे हॉफ के तीन मिनट में  लाजियो को 2-1 से हराकर सिरी ए खिताब की तरफ एक मजबूत कदम बढ़ाया है. इसके साथ-साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने यह भी सुनिश्चित किया कि टीम को मौजूदा सत्र में तीसरी बार लाजियो के विरुद्ध हार का सामना नहीं करना पड़ा. वही अब यह निश्चित रूप से वे ख़िताब के बहुत करीब पहुंच गए है. साथ ही खेल ओर रोमांचिक हो गया है.

साथ ही अब जब चार दौर का खेल बाकी है तब यूवेंटस ने दूसरी जगह पर मौजूद इंटर मिलान पर आठ अंक की बढ़त बना ली है जबकि अटलांटा से नौ और लाजियो से 11 अंक अभी भी आगे है. इसके साथ ही यूवेंटस ने दिसंबर में सिरी ए और इंटैलियन सुपर कप में लाजियो के विरुद्ध हार का बदला भी चुकता कर लिया. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने वीएआर से हैंडबॉल की जानकारी मिलने पर मिली पेनल्टी को गोल में परिवर्तित और फिर पाउलो डाइबाला के पास को गोल में परिवर्तित कर दिया. 

आपको बता दे कि काइरो इमोबाइल ने 83वें मिनट में पेनल्टी पर लाजियो की तरफ से एकमात्र गोल दागा. रोनाल्डो और इमोबाइल 30 गोल के साथ लीग में सबसे अधिक गोल दागने वालों की लिस्ट में प्रथम स्थान पर हैं. इसके साथ ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो प्रीमियर लीग, स्पेनिश ला लीगा और सिरी ए में कम से कम 50 गोल दागने वाले विश्व के प्रथम खिलाड़ी बने. उन्होंने इटली में 51, प्रीमियर लीग में 84 और ला लीगा में 311 गोल दागे हैं.

ICC को टी-20 को लेकर है संदेह, जानें क्या है इसके पीछे का खेल

बेन स्टोक्स ने अकेले ही इस टीम को दिया चकमा

बॉक्सरों के लिए सामने आई राहत की खबर, चीफ कोचों की कोरोना रिपोर्ट निकली नेगेटिव

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -