डायल 112 का वाहन लेकर मौज-मस्ती करने निकल गया कांस्टेबल, हुआ निलंबित
डायल 112 का वाहन लेकर मौज-मस्ती करने निकल गया कांस्टेबल, हुआ निलंबित
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोतवाली इलाके में तैनात डायल 112 का टाइगर वन वाहन लेकर फरार हुए सिपाही रामकिंकर गावड़े और उसके निजी ड्राइवर को दुर्ग पुलिस ने गुरूवार देर शाम कमांड सेंटर के अधिकारियों की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया. दोनों ही अफसरों की इजाजत के बिना दुर्ग चले गए थे. इस मामले में अनुशासनहीनता दिखाने पर रायपुर पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया तो वहीं ड्राइवर को वाहन चलाने से हटा दिया है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर डायल 112 के कोतवाली टाइगर वन वाहन में तैनात आरक्षक रामकिंकर गावंड़े और ड्राइवर तोषण सिन्हा अफसरों की बगैर इजाजत के गायब हो गए थे.  जब कमांड सेंटर ने वाहन में लगे जीपीएस सिस्टम को ट्रैक किया तो वाहन की लोकेशन दुर्ग जिले में मिली. इस पर फ़ोन करने पर पता चला कि मोबाइल और GPS सिस्टम दोनों ही बंद हैं. जब लोकेशन नहीं मिली तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जिसके फ़ौरन बाद दुर्ग हाइवे पर नाकेबंदी की गई. जब कमांड सेंटर ने वायरलेस के माध्यम से आरक्षक से बात करना चाहा तो सिपाही ने अधिकारियों से अपशब्दों का इस्तेमाल किया. 

इसके साथ ही यह भी पता चला कि सिपाही रामकिंकर नशे में धुत्त था. देर शाम खुर्शीपार पुलिस ने नाकेबंदी कर डायल 112 वाहन के साथ आरक्षक और उसके ड्राइवर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने दोनों को थाने में लाकर बैठाया. डायल 112 वाहन के अफसरों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस कृत्य के लिए सिपाही रामकिंकर गावंड़े को सस्पेंड कर दिया. 

भुवनेश्वर इस दिन करेगा 7वें अंतरराष्ट्रीय रेडियो मेले की मेजबानी

50 वर्षों में पहली बार ISRO ने निजी कंपनियों के लिए खोला सैटेलाइट सेंटर

फ्लिपकार्ट ने कारीगरों और स्थानीय कारीगरों को बढ़ावा देने के लिए किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -