बड़ी खबर: इस शहर के 3 मरीजों ने कोरोना से जीती जंग, अब अस्पताल से लौटे अपने घर
बड़ी खबर: इस शहर के 3 मरीजों ने कोरोना से जीती जंग, अब अस्पताल से लौटे अपने घर
Share:

रायपुर: जैसा की हम सभी जानते है कि बीते कई दिनों  से लगातार कोरोना का कहर दुनिया के कोने कोने में बढ़ता ही जा रहा है. और इस वायरस की चपेट में आने से लगातार लोगों की मौत होती जा रही है. वहीं कोरोना वायरस का संक्रमण अब इस कदर बढ़ चुका है की इस पर काबू पाना कठिन होता जा रहा है, इतना ही नहीं कुछ लोगों ने इस वायरस से जिंदगी की जंग भी जीती है. और कुछ इस जंग में अपनी जान खो बैठे है. वहीं छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज के बाद कोरोना वायरस के तीन मरीजों को मंगलवार को छुट्टी दे दी गई. राज्य में इस वायरस से संक्रमित अबतक 13 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है. जबकि 20 मरीज अस्पताल में भर्ती हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर स्थित एम्स अस्पताल के अधिकारियों ने मंगलवार को यहां बताया कि अस्पताल से आज तीन मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई, वे सभी कोरबा जिले के कटघोरा शहर के पुरूष हैं. उन्होंने बताया कि लगातार दो बार तीनों मरीजों की जांच रिपोर्ट में संक्रमण नहीं नजर आने पर इन्हें छुट्टी दे दी गई.

जंहा इस बारें में अधिकारियों ने बताया कि एम्स में अभी कोरोना वायरस संक्रमित 20 लोगों का इलाज किया जा रहा है. इनमें से तीन लोगों को मंगलवार को भर्ती कराया गया है. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले का कटघोरा शहर राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण का हॉटस्पॉट बना हुआ है. इस शहर से 24 लोगों में संक्रमण की पुष्टि की गई है.कटघोरा में इस महीने की चार तारीख को 16 वर्षीय एक लड़के में कोरोना वायरस की पुष्टि की गई थी. यह लड़का तब्लीगी जमात के 16 सदस्यीय दल में शामिल था. यह दल शहर के पुरानी बस्ती स्थित मस्जिद में रूका था. इसके बाद से इस क्षेत्र से 23 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई.

बांग्लादेश में कोरोना का कहर, एक ही दिन में सामने आए 209 नए मामले

शर्मनाक: एम्बुलेंस नहीं मिली तो बाइक पर पहुंचे MY अस्पताल, लेकिन वहां भी नहीं मिला उपचार

यूपी में बिगड़े हालात, 24 घंटों में सामने आए 135 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -