यूपी में बिगड़े हालात, 24 घंटों में सामने आए 135 नए मामले
यूपी में बिगड़े हालात, 24 घंटों में सामने आए 135 नए मामले
Share:

लखनऊ:  मुरादाबाद और कानपुर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत होने के साथ उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 135 नये मामले प्रकाश में आने से सतर्कता बढ़ा दी गयी है। सूबे में मंगलवार सुबह तक 623 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि मुरादाबाद में कल शाम एक 49 वर्षीय शख्स की कोरोना संक्रमण के कारण मृत्यु हो गयी, वहीं सोमवार को ही कानपुर में मृत एक 43 वर्षीय मरीज की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पाजीटिव पायी गयी है। 

इससे पहले बस्ती,मेरठ,आगरा,वाराणसी और बुलंदशहर में एक-एक मरीज की कोरोना वायरस की चपेट में आने के कारण मृत्यु हो चुकी है।मुख्य चिकित्साधिकारी एम सी गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया है कि मुरादाबाद के TMU अस्पताल में भर्ती 49 साल के व्यक्ति की सोमवार रात कोरोना संक्रमण की वजह से मृत्यु हो गयी थी। 

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि मंगलवार सुबह तक मिले 135 कोरोना संक्रमित मरीजों में तब्लीगी जमात के कार्यक्रम मेंं शिरकत करने वाले 70 लोग शामिल हैं। इस प्रकार अब तक राज्य भर में मिले मामलों में 358 लोग तब्लीगी जमात से संबधित पाए गए  हैं। ताजा मामलों में नोएडा का एक तीन महीने का मासूम भी जानलेवा कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

कोरोना से जंग में पूरा साथ दे रही एयरलाइन्स, देश-विदेश में पहुँचाया 4300 टन जरूरी सामान

क्या वाकई महिलाओं के जनधन खातों में जमा राशि वापस ले लेगी सरकार? जानें सच

ओपेक प्लस के इस फैसले ने कच्चे तेल के दाम को बुरी तरह गिरने से बचाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -