बांग्लादेश में कोरोना का कहर, एक ही दिन में सामने आए 209 नए मामले
बांग्लादेश में कोरोना का कहर, एक ही दिन में सामने आए 209 नए मामले
Share:

ढाका: भारत के पड़ोसी मुल्क बंगलादेश में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 209 नये मामले दर्ज किये गये और सात लोगों की मौत हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग की अधिकारी प्रोफेसर डॉ. नसीमा सुल्ताना ने जानकारी देते हुए बताया कि देश भर में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 1012 हो गयी है। कोरोना वायरस पर डीजीएचएस के डेली बुलेटिन में उन्होंने यह भी कहा कि आज इस वायरस के संक्रमण से कोई ठीक नहीं हुआ।

उन्होंने सभी लोगों से अपने घर में ही रहने और स्वास्थ्य विभाग की सलाह का पालन करने का आग्रह किया। बंगलादेश में कोरोना संक्रमण का पहला मामला आठ मार्च को दर्ज किया गया था। तब से देश में संक्रमण और मौतों में लगातार इजाफा देखा जा रहा है। आपको बता दें कि पहली बार कोरोना वायरस संक्रमण का मामला पिछले साल दिसंबर में चीन के शहर वुहान में सामने आया था और देखते ही देखते इसने 210 देशों और क्षेत्रों को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

वर्ल्डोमीटर के मुताबिक, सोमवार तक दुनिया भर में 19,30,014 लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हुए हैं और कुल 1,19,789 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस महामारी से दुनिया भर में 4,53,018 लोग ठीक भी हुए हैं।

कोरोना से जंग में पूरा साथ दे रही एयरलाइन्स, देश-विदेश में पहुँचाया 4300 टन जरूरी सामान

क्या वाकई महिलाओं के जनधन खातों में जमा राशि वापस ले लेगी सरकार? जानें सच

ओपेक प्लस के इस फैसले ने कच्चे तेल के दाम को बुरी तरह गिरने से बचाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -