शख्स ने CM बघेल के हाथ पर मारे एक के बाद एक 5 सोंटे, वीडियो वायरल
शख्स ने CM बघेल के हाथ पर मारे एक के बाद एक 5 सोंटे, वीडियो वायरल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक वीडियो इस समय बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सीएम भूपेश बघेल अपने हाथ पर सोंटे के प्रहार बर्दाश्त कर रहे हैं। इस वीडियो को दुर्ग जिले का बताया जा रहा है। जी दरअसल यहाँ सीएम भूपेश बघेल ‘गौरी-गौरा पूजा’ के अवसर पर पहुंचे और यहाँ कार्यक्रम के दौरान एक रस्म हुई। इसी रस्म को निभाते हुए उन्होंने अपने हाथ की कलाई पर सोंटे खाए। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सीएम भूपेश बघेल भारी भीड़ के बीच अपने हाथ को ऊपर करके खड़े हैं और एक शख्स उनके हाथ की कलाई पर तेजी से सोंटे मार रहा है।

 

नहीं रहे केदार नाथ पांडे, नीतीश-तेजस्वी ने जताया शोक

जी दरअसल यह व्यक्ति सीएम भूपेश बघेल को एक नहीं बल्कि एक के बाद एक पांच सोंटे मारता है और बाद में सीएम बघेल के उस व्यक्ति के सामने हाथ भी जोड़ते हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सीएम भूपेश बघेल आज दुर्ग में गौरा गौरी की पूजा में शामिल हुए। जी दरअसल इस पूजा को लेकर ऐसी मान्यता है कि ‘गौरा गौरी पूजा’ के दौरान हाथ पर सोंटे से प्रहार करने से अनिष्ट टलते हैं और राज्य में खुशहाली आती है। जी हाँ और इसी परंपरा को बरकरार रखते हुए सीएम बघेल ने अपने हाथ पर सोंटे के एक के बाद एक पांच प्रहार सहन किए।

जी दरअसल सीएम बघेल को हर साल राज्य की खुशहाली के लिए इस परंपरा में हिस्सा लेते हुए देखा जाता है। बीते दिन दुर्ग पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं भी दीं। वहीं इस मौके पर सीएम बघेल ने कहा, 'भगवान हर साल आप लोगों के जीवन में इस तरह ही खुशहाली लेकर आए और आप सभी का जीवन ऐसे ही जगमगाता रहे। मुझे हर साल ‘गौरी-गौरा पूजा’ के मौके पर यहां आकर खुशी मिलती है।'

भाईदूज पर ट्राय करें श्रद्धा कपूर के ये लुक्स

डीएफओ में इस पद के लिए जारी किए गए आवेदन

ये है दुनिया की सबसे महंगी कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -