बिलासपुर: दोस्त को बिठाकर तेज़ रफ़्तार से बाइक चला रहा था युवक, अचानक बिगड़ा संतुलन और फिर....
बिलासपुर: दोस्त को बिठाकर तेज़ रफ़्तार से बाइक चला रहा था युवक, अचानक बिगड़ा संतुलन और फिर....
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चलाना एक युवक को महंगा पड़ गया. मित्र को साथ लेकर बाइक पर निकला युवक नियंत्रण बिगड़ने से गिर गया और उसकी मौत हो गई. तेज रफ्तार बेकाबू बाइक खेत में जा घुसी. हादसे के बाद दोस्त ने डायल 112 व 108 से भी सहायता मांगी, किन्तु कोई मौके पर नहीं पहुंची. इसके बाद दोनों को ऑटो से उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया. पुलिस ने मामले में बाइक चला रहे हादसे में मृतक युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना कोनी क्षेत्र की है.

अटल आवास अशाेक नगर निवासी रमेश मरावी पिता ईश्वर मरावी होटल में कार्य करता है. 22 दिसंबर काे वह DLS काॅलेज के पास विजय रजक के लांड्री के पास खड़ा हुआ था. उसी वक़्त प्रदीप साहू आया. वह गार्डन चौक के पास वाले होटल में ही काम करता था. वह विजय रजक से बाइक मांगकर बिरकोना की तरफ घूमने जाने को कहने लगा. इसपर रमेश तैयार हाे गया और दाेनाें बाइक से निकल गए. प्रदीप तेज रफ़्तार से बाइक चला रहा था. रमेश ने उसे धीरे चलाने के लिए कहा, किन्तु वह नहीं माना और बाइक दौड़ाता रहा.

दोपहर लगभग 2 बजे आशाबन मोड़ के समीप मेन रोड में प्रदीप से बाइक संभल नहीं पाई और खेत में जा घुसी. इससे प्रदीप और रमेश दोनों जख्मी हो गए. मौके से ही रमेश अपने दोस्त लव कुमार पटेल को मोबाइल से फोन कर घटना के बारे में सूचना दिया. लव व शिवाजी राव वहां पहुंचे. लव ने डायल-112 -108 को फोन किया पर दोनों गाड़ियां नहीं पहुची. इस बीच बिरकोना से आ रही ऑटो को रोककर रमेश के साथी लोग दोनों को उपचार के लिए सिम्स लेकर आए. यहां रात लगभग 11.55 बजे चिकित्सकों ने प्रदीप काे मृत घोषित कर दिया.

RBI ने लांच किया PPI कार्ड, जानिए क्या होंगी सुविधाएं

भारतीय तीरंदाजों का कमाल, खेल में जीता एक गोल्ड समेत सात मेडल

NPR को लेकर केंद्र पर भड़के चिदंबरम, कहा- भाजपा सरकार के इरादे नेक नहीं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -