प्रधानमंत्री 14 जून को भिलाई पहुंचेंगे
प्रधानमंत्री 14 जून को भिलाई पहुंचेंगे
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जून में छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे है. प्रधानमंत्री 14 जून को भिलाई पहुंचेंगे. पीएम मोदी के दौरे के लिए राज्य सरकार के प्रस्ताव पर पीएमओ ने मंजूरी दे दी है.  

प्रधानमंत्री का कार्यक्रम भिलाई में जयंती स्टेडियम के नजदीक मैदान पर होगा. यहां प्रधानमंत्री आमसभा को संबोधित करेंगे. आमसभा के लिए प्रदेश बीजेपी ने तैयारी भी शुरू कर दी है. इस आमसभा के लिए लगभग एक लाख लोगों को  जुटाने की कोशिश चल रही है.  इसके लिए पार्टी के प्रदेश कार्यकर्ताओं ने भी तैयारी तेज कर दी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भिलाई में IIT भवन का भी शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही भिलाई में स्टील प्लांट के एक्सपेंशन का शुभारंभ भी करेंगे. स्टील प्लांट एक्सपेंशन से  उत्पादन लगभग 60 प्रतिशत तक  बढ़ जाएगा.  बीएसपी का उत्पादन 3509 मीट्रिक टन है. प्लांट के एक्सपेंशन के बाद जो उत्पादन 7500 मीट्रिक टन हो जाएगा. जगदलपुर से शुरू होने वाली घरेलू विमान सेवा का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों रिमोट से उद्घाटन की भी तैयारी चल रही है. हाला कि इस योजना का उद्घाटन प्रधानमंत्री के पिछले आगमन पर ही होना था लेकिन तब विमान कंपनी द्वारा विमान उपलब्ध नही कराने के कारण उद्घाटन नहीं हो पाया था.  

टीआई स्तर के 21 पुलिस अधिकारियों का तबादला

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी बुजुर्गों को साधने की तैयारी में

सीडी कांड मामले में सीबीआई जांच के दायरे में आए कारोबारी रिंकू खनूजा ने खुदकुशी की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -