परिजनों के जाते ही छात्रा ने घर पर बुलाया बॉयफ्रेंड को और बनाने लगी संबंध लेकिन...
परिजनों के जाते ही छात्रा ने घर पर बुलाया बॉयफ्रेंड को और बनाने लगी संबंध लेकिन...
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामले खत्म ही नहीं हो रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला छत्तीसगढ़ से सामने आया है जहाँ चार स्कूली छात्राओं ने अपनी ही एक सहपाठी छात्रा का एमएमएस स्कूल के ही एक छात्र के साथ बना लिया और उसके बाद उस एमएमएस को वायरल करने की धमकी देते हुए छात्र से आठ हजार रुपये मांगे. इस मामले में उन्होंने छात्र को धमकियां भी दी कि अगर किसी को इस बार में पता चला तो वह एमएमएस लीक कर देंगे. इसके बाद जब छात्र ने रुपये नहीं दिए तो एक छात्रा ने फेसबुक में सहपाठी छात्रा व छात्र का अश्लील एमएमएस फेसबुक पर अपलोड कर दिया और अब इस मामले में पुलिस ने चार छात्रा व दो छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

इस मामले में यह जानकारी सामने आई है कि एक स्कूल में पढ़ने वाली किशोरी ने परिजन के घर पर ना होने का फायदा उठाते हुए अपनी सहेलियों को बुलाया और स्कूल में ही पढ़ने वाले छात्र के साथ संबंध बनाते हुए एक एमएमएस बनाने की योजना तैयार की. इसके बाद छात्रा ने पीड़ित छात्रा को संबंध बनाने का झांसा देकर घर बुलाया और वहां दोनों ने संबंध बनाए और इस दौरान का वीडियो छात्रा की सहेलियों ने बना लिया.

उसके बाद उस एमएमएस से छात्र को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और अंत में उस वीडियो को फेसबुक पर अपलोड कर दिया. फिलहाल इस मामले में उन सभी छात्राओं के ऊपर नाचार, ब्लैकमेलिंग, षड्यंत्र और पाक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया गया है.

पति बना रहा था पत्नी संग संबंध, और फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

दिल्ली में सीनियर सिटीजन को बंधक बनाकर लाखों की हुई लूट

बिहार में 11 साल की बच्ची के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -