अक्षरा सिंह के इस छठ गीत ने किया सबको भावुक, देंखे ये जबरदस्त वीडियो
अक्षरा सिंह के इस छठ गीत ने किया सबको भावुक, देंखे ये जबरदस्त वीडियो
Share:

दीपावली के पश्चात् अब बिहार समेत उत्तर भारत में छठ महापर्व की तैयारियां आरम्भ हो गई हैं। छठ पूरे उत्तर भारत, विशेष तौर पर बिहार के अहम पर्वों में से एक है। इस पर्व पर भोजपुरी सितारें भी नए-नए गाने लेकर आते हैं। इस मध्य भोजपुरी मूवीज की सुपरस्टार अक्षरा सिंह भी नया छठ गीत लेकर आ गई हैं। 

वही हाल ही में अक्षरा सिंह का न्यू छठ गीत रिलीज हुआ है। जिसके बोल हैं- 'बनवले रहिह सुहाग।' यह सांग यूट्यूब पर अब तहलका मचा रहा है। अक्षरा सिंह करीब प्रत्येक वर्ष ही छठ महापर्व पर अपना सांग लेकर आती हैं तथा इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। हालांकि, यह सांग उनके अन्य गानों से थोड़ा अलग है। छठ मैय्या की महिमा में लिपटा सांग बहुत भावुक तथा दिल को छू लेने वाला है। 'बनवले रहिह सुहाग' में यही इमोशन्स इस सांग को विशेष बनाते हैं। 

यूट्यूब पर इस सांग को बहुत पसंद किया जा रहा है। सांग को आवाज दी है अक्षरा सिंह ने तथा इसके बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं। वहीं म्यूजिक की बात करें तो इस सांग को संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। सांग के निर्देशक शैलेश पाराशर हैं। वहीं अक्षरा सिंह के साथ लीड किरदार में राजकुमार सिंह नजर आ रहे हैं।

जोया खान की चमकी किस्मत, हाथ लगी कई बेहतरीन फ़िल्में

मालिनी अ‍वस्‍थी का नया छठ गीत हुआ रिलीज, देंखे ये बेहतरीन वीडियो

खेसारी लाल के डांस मूव्स ने लगाई आग, देंखे ये मजेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -