चेन्नईयिन एफसी ने मोहम्मद रफीक के साथ किया एग्रीमेंट
चेन्नईयिन एफसी ने मोहम्मद रफीक के साथ किया एग्रीमेंट
Share:

चेन्नईयिन एफसी ने इंडियन सुपर लीग (ISL) विजेता टीम का भाग रहे मोहम्मद रफीक से आगामी सत्र से पूर्व दो वर्ष का करार किया। क्लब ने यह जानकारी दी। यह 31 साल के मिडफील्डर एक दशक लंबे अपने पेशेवर करियर के दौरान 153 मैच भी खेला जा रहा है। रफीक ने ISL के पहले सत्र में इंजरी टाइम में विजयी गोल दागकर एटलेटिको डि कोलकाता को खिताब दिलाने में महत्वपूर्ण निभाई अदा की है। बता दें कि कोलकाता में जन्मा यह फुटबॉलर 12 मैच में राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व कर लिया है इसमें दो मैत्री मैच भी लिस्ट में शामिल किए जा चुके है। उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय गोल भी दाग दिए है। वह 2018 में इंटर कॉन्टिनेंटल कप और 2017 में तीन देशों की श्रृंखला जीतने वाली भारतीय टीम का भाग रहा है।

इसके पूर्व जानकारी मिली थी कि इंडियन सुपर लीग (ISL) की टीम चेन्नइयिन FC ने आई-लीग में राजस्थान युनाइटेड FC के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले रक्षापंक्ति के खिलाड़ी गुरमुख सिंह के साथ 2 वर्ष का एग्रीमेंट कर लिया है। गुरमुख ने इस बारें में बोला है कि जब से मैंने फुटबॉल खेलना शुरू किया है, ISL में खेलना हमेशा से मेरा सपना रहा है और आज भगवान की कृपा से यह हकीकत में बदलने वाला है। मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं चेन्नईयिन FC का आभारी हूं। जालंधर में जन्मे फुटबॉल खिलाड़ी ने अपने पदार्पण सत्र में राजस्थान की टीम को 2021 में आई-लीग के दूसरे डिवीजन में चैम्पियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका को ऐडा किया था। ईस्ट बंगाल अकादमी से प्रशिक्षण लेने के उपरांत वह मिनर्वा अकादमी FC का भी भाग  थे लेकिन पेशेवर के तौर पर खेलने का अवसर नहीं मिला था।

बता दें कि 2 बार के इंडियन सुपर लीग फुटबॉल चैंपियन चेन्नईयिन एफसी ने भारतीय मिडफील्डर अनिरुद्ध थापा का अनुबंध दो वर्ष  के लिए बढ़ा दिया है। इस करार के उपरांत 24 वर्ष के थापा 2024 तक क्लब के साथ जुड़े रहने वाले है। थापा 2016 से क्लब का भाग हैं। चेन्नईयिन FC के साथ जुड़ने के उपरांत से ही देहरादून में जन्मा यह फुटबॉल टीम का अभिन्न भाग रहा है। उन्होंने चेन्नईयिन की सफलता में महत्वपूर्व रोल अदा किया है। वह 2 बार ISL फाइनल खेलने वाली टीम का भाग रहे और 2017-18 में उनकी मौजूदगी वाली चेन्नईयिन FC की टीम ने ISL खिताब जीत लिया है।

टेनिस: हुरकाज ने हूम्बर्ट को दी करारी मात

जय शाह के बयान से बौखलाया पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, उठाने जा रहा बड़ा कदम

''जमीन खा गई, या आसमान निगल गया..'', टीम इंडिया का वो क्रिकेटर, जिसकी 'लाश' तक नहीं मिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -