राजस्थान के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे धोनी के यह 11 धुरंधर

Apr 11 2019 05:07 PM
राजस्थान के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे धोनी के यह 11 धुरंधर

जयपुर : चेन्नई और राजस्थान के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का 25वां मुकाबला गुरुवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में रात 8 बजे से खेला जाएगा। पांच मैच जीत चुकी चेन्नई की निगाहें छठी जीत पर होगी। वही, राजस्थान इस सीजन की तीसरी जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। 

दिल्ली के डगआउट में बैठने से पहले गांगुली को करना होगा यह काम

ऐसी है ओपनिंग जोड़ी   

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शेन वॉटसन के साथ फाफ डु प्लेसिस ओपनिंग की भूमिका निभा सकते हैं। अंबाती रायुडू को बिठाया जा सकता है। पिछले मैच में पाफ ने 43 रन की शानदार पारी खेली थी। सुरेश रैना, अंबाती रायुडू और केदार जाधव, मिडिल ऑर्डर की भूमिका में नजर आ सकते हैं। ये बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग के अनुभवी खिलाड़ियों में गिने जाते हैं। पिछले मैचों में रैना ने 14, रायुडू ने 21 और जाधव ने नाबाद 8 रन बनाए थे। 

भारतीय महिला हॉकी टीम ने मलेशिया को 1-0 से हराकर सीरीज में प्राप्त की अजेय बढ़त

ऑलराउंडर की भी है भरमार 

जानकारी के मुताबिक एमएस धोनी विकेटकीपर की भूमिका में रहेंगे। वहीं, ऑलराउंडर के रूप में स्कॉट कुग्गेलैन और रविंद्र जडेजा का खेलना लगभग तय है। पिछले मैच में कुग्गेलैन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं था, क्योंकि वह विकेट लेने में सफल नहीं रहे थे। बता दें कि ब्रावो की जगह कुग्गेलैन को मौका दिया गया है। ब्रावो दो हफ्ते के लिए टूर्नामेंट से बाहर हैं।

विजडन ने विराट और स्मृति को चुना क्रिकेटर ऑफ द ईयर

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की लय प्राप्त करना चाहेगी राजस्थान

लोकपाल के समक्ष पंड्या और राहुल ने दर्ज कराएं अपने बयान, जल्द होगा फैसला