आईपीएल के इतिहास में हुआ एक ऐसा अजीबो-गरीब वाक्या, जिसे देख हर कोई रह गया हैरान

Apr 07 2019 11:29 AM
आईपीएल के इतिहास में हुआ एक ऐसा अजीबो-गरीब वाक्या, जिसे देख हर कोई रह गया हैरान

चेन्नई : इंडियन प्रीमियर लीग के 18वें मुकाबले में चेन्नई ने पंजाब को 22 रन से हराकर इस सीजन की चौथी जीत दर्ज की। मगर इस मुकाबले में एक ऐसा वाकया हुआ, जो वाकई हैरान कर देने वाला था। 

IPL 2019 : अल्जारी जोसेफ के आगे हैदराबाद के टेके घुटने, हुई ऐसी हार

कुछ इस तरह मिला जीवन दान 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाब की पारी के दौरान 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर कप्तान धोनी ने पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को लगभग रन आउट कर दिया था। धोनी ने गेंद स्टंप पर मार दी थी और राहुल क्रीज से बाहर थे, लेकिन इसके बावजूद भी अंपायर ने उन्हें आउट करार नहीं दिया रविंद्र जडेजा की गेंद को केएल राहुल स्वीप करने की कोशिश की , लेकिन बॉल लेग साइड पर चली गई। मगर विकेटकीपर धोनी ने फुर्ती से गेंद को पकड़कर विकेट पर फेंका। गेंद तो विकेट पर लगी, लेकिन बेल्स नहीं गिरी। केएल राहुल यहां खुशकिस्मत साबित हुए और उन्हें जीवनदान मिल गया।

IPL 2019 : चेन्नई का सामना करने में नाकामयाब रही पंजाब

इस कारण नहीं गिरी बैल 

जानकारी के मुताबिक इस वाकया को देख गेंदबाज जडेजा सहित दूसरे खिलाड़ी भी हैरान हो गए। किसी को यकीन ही नहीं हुआ। हालांकि, विकेटकीपर व कप्तान धोनी ने खुद भी बेल्स को छूकर देखा कि वो गिरी क्यों नहीं।  बता दें कि केएल राहुल का न आउट होने के चेन्नई को इस मुकाबले में कोई नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि मेजबान चेन्नई ने पंजाब को 22 रन से हराकर इस सीजन की चौथी जीत दर्ज की।

इस दिन होने वाला है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का टीज़र रिलीज़

प्रियंका के पति ने किया गोविंदा के गाने पर डांस, नहीं रोक पाएंगे हंसी

चंद्रशेखर का अखिलेश से सवाल, कहा - चमार रेजिमेंट का वादा क्यों भूल गए ?