चंद्रशेखर का अखिलेश से सवाल, कहा - चमार रेजिमेंट का वादा क्यों भूल गए ?
चंद्रशेखर का अखिलेश से सवाल, कहा - चमार रेजिमेंट का वादा क्यों भूल गए ?
Share:

लखनऊ: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने शनिवार को एक ट्वीट कर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला है। चंद्रशेखर ने कहा है कि अखिलेश ने अपने घोषणा पत्र में अहीर रेजिमेंट बनाने का वादा तो किया, किन्तु वे चमार रेजिमेंट बनाने की बात भूल गए। बता दें कि अखिलेश यादव ने सत्ता में आने पर अहीर बख्तरबंद रेजिमेंट और गुजरात इंफ्रेंट्री बनाने की बात कही है। उनके इसी चुनावी वादे पर चंद्रशेखर ने निशाना साधा है।

सीएम कमलनाथ के निजी सचिव के घर IT का छापा, आय से अधिक संपत्ति का मामला

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'अखिलेश यादव जी आपको अहीर रेजिमेंट तो याद रही परन्तु चमार रेजिमेंट को भूल गए,जबकि हम काफी समय से चमार रेजिमेंट को बहाल करने की मांग कर रहे है अभी से हमारे समाज की अनदेखी करना शुरू कर दिया है प्रमोशन में रिज़र्वेशन बिल पर भी आपने अबतक जुबान नही खोली है'।

आज उत्तराखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे सचिन पायलट

आपको बता दें कि चंद्रशेखर कई मौकों पर स्वयं को मायावती का बेटा बताते रहे हैं, किन्तु बसपा से उनकी दूरियां सबको पता हैं। पूर्व में चंद्रशेखर कह चुके हैं कि मायावती को उनसे डरने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि वे सामाजिक आंदोलन चला रहे हैं और आगे उनकी कोई सियासी योजना नहीं है। हालांकि चंद्रशेखर की इस बात पर तब विराम लगता दिखाई दिया था, जब हाल में उन्होंने वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। इस घोषणा के साथ यह स्पष्ट हो गया था कि चंद्रशेखर अब सामाजिक आंदोलन से कहीं आगे निकल चुके हैं और सियासत में खुद को फिट करने की उनकी तैयारी शुरू हो गई है।  

खबरें और भी:-

VIDEO: जम्मू में नवजोत सिद्धू का जबरदस्त विरोध, लगे मोदी-मोदी के नारे

कांग्रेस की हालत टाइटैनिक की तरह है, ये हर एक नए दिन के साथ डूबती जा रही है : पीएम मोदी

आईपीएस अफसरों के तबादले पर बोली ममता बेनर्जी- चुनाव आयोग का फैसला दुर्भाग्यपूर्ण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -