चेन्नई के इस खिलाड़ी ने कोहली को खींचकर मारी गेंद.., देखकर भड़क उठे विराट के फैंस..Video

नई दिल्ली: IPL 2022 के 49वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला. यह मुकाबला RCB ने 13 रनों से जीत लिया. हालांकि, RCB के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके. लेकिन, इस मुकाबले में एक पल ऐसा भी आया जिसे देखकर विराट के फैंस का पारा बढ़ गया. 

 

दरअसल विराट जब बैटिंग कर रहे तो उन्हें CSK के फ़ास्ट बॉलर मुकेश चौधरी ने एक जोरदार थ्रो मारकर गिरा दिया. बता दें कि RCB की पारी के पहले ही ओवर में मुकेश की एक गेंद को विराट डिफेंड करके अपनी क्रीज से थोड़ा बाहर आ गए, मगर तभी मुकेश ने फुर्ती दिखाते हुए एक रॉकेट थ्रो मारी. गेंद विकेट में लगने की बजाए विराट को लग गई. हालांकि, अच्छी बात ये रही कि विराट को इस थ्रो से कोई गंभीर चोट नहीं लगी. मुकेश का थ्रो सीधा विराट को सीधा जा लगा, मगर इसके बाद भी किंग कोहली गुस्सा नहीं हुए. मुकेश की गेंद लगने के बाद भी कोहली उठ खड़े हुए और उनके चेहरे पर एक मुस्कान भी थी. हालांकि विराट को गेंद मारने के बाद मुकेश ने अपनी गलती स्वीकार की और वो माफी मांगते भी दिखाई दिए. मगर, इस घटना के बाद विराट के फैंस मुकेश से काफी नाराज़ दिखे और उन्होंने इस तेज गेंदबाज को जमकर ट्रोल भी किया. 

बता दें कि RCB ने इस मैच में चेन्नई को 13 रनों से हराया. पहले बैटिंग करने उतरी RCB की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 173 रन बनाए और CSK को जीत के लिए 174 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में धोनी की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 160 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई. इस हार के साथ ही CSK प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर हो चुकी है. गत वर्ष की चैंपियन टीम इस साल शर्मनाक प्रदर्शन के बाद बाहर हो चुकी है.

दिग्गज भारतीय खिलाड़ी पर लगा बैन, डोपिंग में पॉजिटिव आने के बाद मिली सजा

चेन्नई के खिलाफ एक छक्का लगाते ही कोहली ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, बने टी-20 के नए 'सिक्सर किंग'

धोनी के आउट होते ही विराट ने दे डाली गाली, फैंस बोले- कोहली देशद्रोही है..., वायरल हुआ Video

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -