धोनी के आउट होते ही विराट ने दे डाली गाली, फैंस बोले- कोहली देशद्रोही है..., वायरल हुआ Video

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला IPL 2022 में अधिकतर खामोश ही रहा है। कोहली बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ 33 गेंदों पर 30 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद भी बैंगलोर ने पुणे के MCA स्टेडियम में चेन्नई को 13 रन से मात दे दी। कोहली का निराशाजनक प्रदर्शन फैंस के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। ऐसे में विराट उस वक़्त एक बार फिर से फैंस के निशाने पर आ गए, जब उन्होंने मैच के दौरान एमएस धोनी के आउट होने के बाद अपना रिएक्शन दिया। दरअसल, 33 वर्षीय विराट उस वक़्त अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख सके, जब जोश हेजलवुड ने धोनी को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

 

मैच के 19वें ओवर की पहली ही गेंद पर हेजलवुड ने माही को रजत पाटीदार के हाथों कैच करा दिया। फील्डर के कैच लपकते ही विराट गुस्से से आग बबूला हो गए। इस दौरान उनका खतरनाक रिएक्शन देखने को मिला। धोनी के आउट होते ही विराट इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने अभद्र भाषा (foul language) का इस्तेमाल कर डाला। विराट की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई। कोहली के इस रिएक्शन के बाद फैंस ने अब RCB के पूर्व कप्तान की खिंचाई करना शुरू कर दी है। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, 'अस्वीकार्य, वह सचमुच भारतीय सेना, खासकर धोनी को गाली दे रहा है। मैं हमेशा से जानता हूं कि कोहली देशद्रोही है।'

बता दें कि विश्व के सबसे बेस्ट फिनिशर धोनी इस बार CSK को जीत नहीं दिला पाए और वह तीन गेंदों पर दो रन बनाकर पवेलियन लौट गए। RCB के 8 विकेट पर 173 रन के जवाब में CSK 8 विकेट पर 160 रन ही बना पाई। इस जीत के बाद बैंगलोर अब शीर्ष-4 में पहुंच गई है। वहीं, दूसरी तरफ CSK की 10 मैचों में यह सातवीं हार थी और टीम  प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है।

चेन्नई के खिलाफ जमकर आग उगलता है कोहली का बल्ला, न हो विश्वास तो देख लो ये आंकड़े

चेन्नई और बैंगलोर में महामुकाबला आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

लिविंगस्टोन ने जड़ा IPL 2022 का सबसे लंबा छक्का, 'बैट में स्प्रिंग तो नहीं..', चेक करने लगे राशिद खान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -