कंपनियों पर भी चढ़ा 'कबाली' का बुखार.....
कंपनियों पर भी चढ़ा 'कबाली' का बुखार.....
Share:

तमिल फिल्मों के महानायक रजनीकांत की फिल्म कबाली जल्द ही रीलीज होने वाली है. सोशल मीडिया पर यह चर्चा काफी फ़ैल रही है कि फिल्म के रिलीज़ होने के पहले ही रजनीकांत सर की यह फिल्म आने से पहले ही अपना जादू बिखेर रही है. अभी कबाली के विषय में हमे पता चला है कि अभिनेता रजनीकांत की 'कबाली' का क्रेज साउथ इंडिया में काफी बढ़ गया है। खासकर टिकटों की भारी डिमांड है। चेन्नई और बेंगलुरु में कुछ कंपनियों ने फिल्म की रिलीज डेट यानी 22 जुलाई को हॉलिडे का एलान कर दिया है।

इम्प्लॉई मास लीव या सिक लीव पर जाने वाले थे। इसके चलते कंपनियों ने पहले ही छुट्टी का एलान कर दिया। 65 साल के रजनीकांत की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही ज्यादातर शो के सारे टिकट बिक गए। इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ थिएटर्स में एक टिकट 500-600 रुपए में बिक रहा है। उर्वशी डिजिटल 4K सिनेमा बेंगलुरु में ऑनलाइन टिकट बेच रही है।

अमेरिका के 500 सिनेमाघरों में भी फिल्म के तमिल और तेलुगु वर्जन को रिलीज किया जा रहा है। वहां पिछले तीन हफ्तों से बुकिंग हो रही है। मूवी के प्रोडयूसर कलाईपुली थानु के मुताबिक, 'कबाली' के लिए 500 स्क्रीन केवल यूएस में होंगी। रजनीकांत के 40 साल के करियर में ये उनकी 159वीं फिल्म है. बता दें कि देश और विदेश दोनों जगहों पर रिलीज हो रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -